युवकों ने धारदार हथियार से युवती का रेता गला

गोरखपुर— कैंट थानाक्षेत्र के बिलंदपुर में देर रात बाइक सवार युवकों ने धारदार हथियार से युवती का गला रेत दिया। हॉस्पिटल में डयूटी कर साइकिल से वह कमरे पर लौट रही थी। वारदात के बाद आरोपी पैडलेगंज की तरफ फरार हो गए।

चीख सुनकर घर से बाहर निकले मोहल्ले के लोग युवती को जिला अस्पताल ले गए जहां से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। डाक्टरों ने उसकी स्थिति गंभीर बताई है। 

आपको बता दे कि  कुशीनगर के हाटा के पगरा गांव निवासी विजय चौहान की बेटी सुनीता शहर के एक हॉस्पिटल में काम करती है। वह गोरखपुर के बिलंदपुर में बीके गल्र्स हास्टल के पास देवी सिंह के मकान में किराए पर कमरा लेकर रहती है। शुक्रवार की रात आठ बजे ड्यूटी पूरी होने के बाद वह साइकिल से कमरे पर लौट रही थी। देवी सिंह के घर से 50 मीटर पहले पीछे से आए बाइक सवार दो युवकों ने सुनीता को रोक लिया। दो मिनट बातचीत करने के बाद धारदार हथियार से गला रेत फरार हो गए। 

शोर मचाने पर घर से बाहर निकले मोहल्ले के लोग उसे जिला अस्पताल ले गए। हालत गंभीर देख डाक्टर ने उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि युवती अभी बातचीत करने की स्थिति में नहीं है। बाइक सवार युवकों के बारे में छानबीन की जा रही है। देर रात युवती को केजीएमयू रेफर कर दिया।

(रिपोर्ट-गौरव मिश्रा)

Comments (0)
Add Comment