युवक की गुंडईः एक ही परिवार के तीन लोगों को गोली से उड़ाया

गुन्नौर थाना के गांव सैमला में अंतपाल नाम के युवक ने गुंडई की सारी सीमाएं लांघते हुए पहले गाली गलौज की.

संभल — उत्तर प्रदेश के संभल जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां दबंगों ने घर में घुसकर दो महिलाओं को गोली मार दी.इतना ही नहीं जब मन नहीं भरा तो घायल मां और चाची को अस्पताल से रेफर कराकर लौट रहे युवक को भी सीने में गोली मार दी.इस वारदात के इलाके में दहशत फैल गई सूचना पर पहुंची पुलिन ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि वारदात गुन्नौर थाना के गांव सैमला की है, जहां दो अलग अलग घटनाओं में तीन लोगों को एक दबंग ने गोली मारकर दहशत का माहौल पैदा कर दिया. गुन्नौर थाना के गांव सैमला में अंतपाल नाम के युवक ने गुंडई की सारी सीमाएं लांघते हुए पहले गाली गलौज की. फिर घर में घुसकर देवरानी और जेठानी को गोली मार दी. घर वाले आनन-फानन घायल दोनों महिला को पुलिस में ले गए, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

वहीं दोनों घायल महिला को संभल रेफर कराकर लौट रहे एक युवक को आरोपी ने गुन्नौर से अकबरपुर रोड पर घेर लिया और उसकी छाती में गोली मार दी. गंभीर हालत में युवक को संभल के अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद उसे वहां से मुरादाबाद रेफर कर दिया गया है. कहाजा रहा है कि एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारने से लोग सहम गए हैं. देर रात तक पुलिस ने मामले की आधिकारिक जानकारी नहीं दी थी. उधर गोलियों से घायल तीन में से दो एक महिला और युवक जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं.

crimenewsSambhal
Comments (0)
Add Comment