‘तू हमेशा मेरे लिए चीकू रहेगा’, विराट कोहली के लिए दिग्गज खिलाड़ी ने लिखा इमोशनल लेटर

भारतीय टीम के खिलाड़ी क्रिकेट से चाहे कितने भी दूर हो जाएं लेकिन बतौर खिलाड़ी होने के नाते एक दूसरे खिलाड़ियों से जुड़े रहते हैं।

भारतीय टीम के खिलाड़ी क्रिकेट से चाहे कितने भी दूर हो जाएं लेकिन बतौर खिलाड़ी होने के नाते एक दूसरे खिलाड़ियों से जुड़े रहते हैं। दरअसल, हम आपको बता रहे हैं भारत के दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह नेअपने साथी विराट कोहली के लिए खास गिफ्ट के साथ साथ एक इमोशनल लेटर भी भेजा है। तो आइए आपको बताते हैं क्या लिखा है उस लेटर में।

युवराज ने विराट के लिए लिखी चिट्ठी:

बता दें कि युवराज ने कोहली के लिए खास तोहफे के साथ एक चिट्ठी भी लिखी है। विराट के लिए युवी ने चिट्ठी में लिखा कि तू हमेशा मेरे लिए चीकू ही रहेगा और दुनिया के लिए किंग कोहली। विराट, मैंने आपको क्रिकेटर और एक इंसान के की तरह लाइफ में ग्रो करते हुए देखा है। विराट, मैंने आपको एक क्रिकेटर और एक व्यक्ति के रूप में विकसित होते देखा है। नेट्स में उस युवा लड़के को, जो भारतीय क्रिकेट के दिग्गजों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलता था, अब आप खुद एक नई पीढ़ी का नेतृत्व करने वाले लीजेंड हैं। मैदान पर आपका अनुशासन और जुनून, खेल के प्रति समर्पण इस देश के हर युवा खिलाड़ी को बल्ला उठाने और एक दिन नीली जर्सी पहनने का सपना देखने के लिए प्रेरित करता है। आपने हर साल अपने क्रिकेट के स्तर को बढाया है और इस अद्भुत खेल में पहले से ही इतना कुछ हासिल कर लिया है कि यह मुझे और भी उत्साहित करता है कि आप अपने करियर में इस नए अध्याय को शुरू करें। आप एक महान कप्तान और एक शानदार नेता रहे हैं। मैं आपके कई और प्रसिद्ध रन चेज़ की उम्मीद कर रहा हूं।

https://www.instagram.com/p/CaRIiaTvIA7/?utm_source=ig_web_copy_link

मैंने आपके साथ एक साथी की तरह सब कुछ साझा किया: युवराज

मुझे खुशी है कि मैंने आपके साथ एक टीम के साथी और उससे भी ज्यादा एक दोस्त के रूप में सब कुछ साझा किया है। रन बनाना, लोगों की टांग खींचना, खाना, धोखा देना, पंजाबी गानों पर ठुमके लगाना और कप जीतना, हमने यह सब एक साथ किया है। मेरे लिए तू हमेशा चीकू रहेगा और दुनिया के लिए किंग कोहली। अपने अंदर की आग को हमेशा जला कर रखना। आप एक सुपरस्टार हैं। पेश है आपके लिए एक खास गोल्डन बूट। देश को गौरवान्वित करते रहो विराट!

 

भी पढ़ें..6 साल की मासूम का चलती ट्रेन में युवक ने बेरहमी से किया रेप, देखते ही मां ने किया ऐसा काम

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

cricket news in hindihindi cricket newshindi newslatest cricket newslive cricketvirat kohliYuvraj Singhyuvraj singh instagramyuvraj singh ki virat kohli ko likhi chithhiyuvraj singh letter to virat in hindiyuvraj singh letter to virat kohliyuvraj singh virat kohliक्रिकेट न्यूज हिंदी मेंयुवराज सिंहयुवराज सिंह की विराट को चिट्ठी हिंदी मेंयुवराज सिंह की विराट कोहली को चिट्ठीयुवराज सिंह विराट कोहलीलाइव क्रिकेटलेटेस्ट क्रिकेट न्यूजविराट कोहलीहिंदी क्रिकेट न्यूज
Comments (0)
Add Comment