वीडियो कॉल पर युवती कर रही थी रोमांस, पार कर दी सारी हदें, जाना पड़ा हॉस्पिटल

कोरोना में लॉकडाउन के कारण बच्चे स्कूलों से दूर हो गए हैं, नौकरी पेशा लोग ऑफिसेस से दूर हो गए हैं और लवर्स एक दूसरे से दूर हो गए हैं। सोशल मीडिया पर आपने कई ऐसे मीम्स देखे होंगे जिसमें ये बताया जाता है कि प्रेमी जोड़ों के लिए लॉकडाउन कितना मुश्किल है क्योंकि वो एक दूसरे से मिल नहीं पा रहे। ऐसे में वीडियो कॉल ही पास रहने का एक मात्र चारा बचता है। अक्सर कपल्स वीडियो कॉल पर ही रोमांस शुरू कर देते हैं मगर इन दिनों इंग्लैंड की एक युवती चर्चा में है क्योंकि वीडियो कॉल पर रोमांस के दौरान उसकी मुश्किलें ऐसी बढ़ गई कि उसे अस्पताल जाना पड़ा।

ये भी पढ़ें..83 के ट्रेलर से रोशन हो उठा बुर्ज खलीफा, भावुक हुए कपिल देव, फिल्म को बताया मास्टरपीस

रोमांच बढ़ाने के लिए एडल्ट टॉय का इस्तेमाल करना पड़ा भारी

सेंट्रल लंदन की रहने वाली 21 साल की रोजी सनशाइन के साथ रोमांस के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि उनकी मुसीबतें बढ़ गईं। रिपोर्ट के मुताबिक रोजी अपने लॉन्ग डिस्टेंस बॉयफ्रेंड के साथ वीडियो कॉल पर बातें कर रही थीं। जब बातें रोमांचक होने लगीं और दोनों वीडियो कॉल पर ही रोमांटिक पल शेयर करने लगे। रोजी ने रोमांच बढ़ाने के लिए एडल्ट टॉय का इस्तेमाल किया मगर यही उनकी सबसे बड़ी भूल थी।

शरीर के अंदर चला गया एडल्ट टॉय

रिपोर्ट के मुताबिक रोजी एडल्ट टॉय का इस्तेमाल कर रही थीं जब वो उनके शरीर के अंदर चला गया। काफी कोशिशों के बावजूद जब वो उसे निकालने में असमर्थ रहीं तो उन्हें अचानक ही अपनी फ्लैट मेट के साथ अस्पताल जाना पड़ा। रोजी के अनुसार ये उनके लिए बेहद शर्मनाक अनुभव था। जब डॉक्टर्स ने एक्स-रे किया तो शरीर के अंदर 10 सेंटीमीटर लंबा और 4 सेंटी मीटर चौड़ा सिलिकॉन टॉय पाया जिसे देखकर वो भी दंग रह गए। रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टरों ने बिना सर्जरी के ही टॉय को शरीर से मैनुअली निकाल लिया।

स्थिति बिगड़ी तो पहुंचे अस्पताल

युवती ने बताया कि जैसे ही उसने और उसके बॉयफ्रेंड ने इस घटना को देखा तो दोनों डर गए। महिला ने घरेलू उपकरणों से उसे बाहर निकालने की कोशिश की मगर जब स्थिति बिगड़ती दिखी तो उसे हड़बड़ी में दोस्त के साथ अस्पताल जाना पड़ा। डॉक्टरों ने बताया कि अगर टॉय को समय से नहीं निकाला जाता तो महिला के अंदरूनी अंग बुरी तरह चोटिल हो सकते थे।

ये भी पढ़ें.. अब 18 में नहीं 21 साल में बेटियां बनेगी दुल्हन, कैबिनेट से प्रस्ताव को मिली हरी झंडी

ये भी पढ़ें..पुलिस विभाग हुआ शर्मसार: पुलिसकर्मी ने पत्नी को आत्महत्या के लिए किया मजबूर, सुसाइड नोट में हुआ खुलासा

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Omg newsRomanceUKUK Newsvideo callपार सारी हादेंवीडियो कॉल
Comments (0)
Add Comment