संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, 2 गिरफ्तार

एक साल पहले हुआ था महिला का विवाह, मायके बिना सूचना दिए चुपचाप कर दिया शव का अंतिम संस्कार

एटा के जलेसर थाना क्षेत्र के गांव नगला नैनसुख में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी, जिसके बाद ससुराल के लोगों ने विवाहिता के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। मृतक महिला (Woman) के परिजनों ने ससुराल के लोगों पर दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता की हत्या कर शव जलाने का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें..मालगाड़ी ने 16 मजदूरों को रौंदा, हादसे के बाद ऐसा था खौफनाक दृश्य

जलेसर थाना क्षेत्र का मामला…

मामला जलेसर थाना क्षेत्र का हैं। यहां विवाहिता (Woman) की हत्या कर शव का अंतिम संस्कार किया। दरअसल जिले के आवागढ़ थाना क्षेत्र के गांव नगला रूपी निवासी वीरेंद्र ने करीब एक साल पहले अपनी बेटी आरती का विवाह जलेसर कोतवाली क्षेत्र के गांव नैनसुख निवासी श्रीकिशन के बेटे से किया था। विवाहिता के पिता वीरेन्द्र ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि आरती के पति,ससुर और देवर ने दहेज की मांग पूरी न होने पर एक साथ मिलकर आरती की हत्या कर दी।

एक साल पहले हुआ था विवाह..

इतना ही नहीं इस मामले की जानकारी किसी को न हो इसलिए उन्होंने चुपचाप शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया, वहीं पुलिस ने इस मामले में विवाहिता के ससुर श्री किशन तथा देवर जय कुमार को गिरफ्तार कर लिया है और वही एडिशनल एसपी संजय कुमार ने बताया है कि महिला की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हो गई थी।

महिला (Woman) का विवाह करीब एक साल पहले हुआ था, पीड़ित परिजनों का आरोप है कि महिला की हत्या कर शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। मामले में आरोपियों के खिलाफ 304B के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। वही मामले की तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें..आंध्र गैस कांड पर राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से की ये अपील…

(रिपोर्ट- आर.बी.द्विवेदी, एटा)

etaWoman dies
Comments (0)
Add Comment