जब हवा के झोंके उड़ गई जाह्नवी कपूर की ड्रेस, सबके सामने होना पड़ा शर्मिंदा, देखें वायरल वीडियो

वैसे तो सोशल मीडिया पर तमाम तरह के वीडियो वारल होते रहते है। जिनमें से कुछ वीडियो हैरान करने वाले होते है तो कुछ फनी । इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का एक सोशल मीडिया एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) को काफी बोल्ड एक्ट्रेस माना जाता है. जो आए दिन छोटे कपड़ों में देखाई देती हैं. लेकिन इसी वजह से वो कई बार Oops Moment की भी शिकार हो जाती हैं. एक बार तो उन्होंने इतनी छोटी ड्रेस पहन ली कि वो हवा में उड़ गई लेकिन ऐन मौके पर अपनी लाज बचा ली.

ये भी पढ़ें..पीएम नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना, कहा- लाल टोपी वालों को लाल बत्ती से मतलब

अचानक हवा के झोंके में उड़ गए जाह्नवी की ड्रेस

दरअसल जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) के स्टाइल और हॉटनेस का हर कोई दीवाना है. उनके फैंस लगातार उनके फोटो और वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं. अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के सामने आए वीडियो में वो कार से निकलकर बिल्डिंग की ओर जाती नजर आ रही थीं. इस दौरान उन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया. एक्ट्रेस जल्दी में निकल रही होती हैं कि तभी हवा का एक झोंका आता है और उनकी ड्रेस उड़ जाती है. ऐसे में एक्ट्रेस हड़बड़ाकर जैसे-तैसे खुद को संभालती हैं.

खूब उड़ाया जा रहा जाह्नवी का मजाक 

https://www.instagram.com/tv/CVQv__Vg58Y/?utm_source=ig_web_copy_link

जाह्नवी कपूर का ये वीडियो देखने के बाद लोग खूब मजाक उड़ा रहे थे. एक शख्स ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था, ‘ऐसे कपड़े नहीं संभलते तो पहनती क्यों हो.’ वहीं एक शख्स ने लिखा, ‘मजा आते-आते रह गया.’ वहीं कई लोगों ने हंसने वाले इमोजी बनाए हैं. बता दें, इससे पहले भी जाह्नवी Oops Moment का शिकार हो चुकी हैं. जाह्नवी की तरह और भी कई एक्ट्रेस Oops Moment का शिकार हो चुकी हैं और उन्हें भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है.

ये भी पढ़ें.. पड़ोसी ने नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदगी से किया रेप, खून से लथपथ मिली मासूम

ये भी पढ़ें.. अय्यर के साथ रोहित शर्मा और शार्दुल का जबरदस्त नागिन डांस, देखें मजेदार वीडियो

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Janhvi KapoorJanhvi Kapoor Dressjanhvi kapoor dress blows with windJanhvi Kapoor faces Oops momentJanhvi Kapoor Oops Momentjanhvi kapoor wardrobe malfunctionJhanvi Kapoor
Comments (0)
Add Comment