लगातार हो रही बारिश के बीच गिरी दीवार,7 की मौत, स्कूल-कॉलेज बंद

विभिन्न क्षेत्रों में मूसलाधार बारिश के बाद बाढ़ आने और दीवार गिरने की अलग-अलग घटनाओं में कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई...

न्यूज डेस्क — लगातार हो रही बारिश ने देश के कई हिस्सों में कोहरम मचा रखा है वहीं महाराष्ट्र के पुणे शहर में बारिश के कारण  हर तरफ पानी ही पानी है. रास्ते और सड़कों पर पानी भर गया है. लोगों के घरों में भी पानी घुस गया है. लोगों का कहना है कि ऐसी बारिश उन्होंनें कई सालों में नहीं देखी है. विभिन्न क्षेत्रों में मूसलाधार बारिश के बाद बाढ़ आने और दीवार गिरने की अलग-अलग घटनाओं में कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई.

उधर तांगेवाला कॉलोनी में बारिश ने लोगों के घरों में जमकर तबाही मचाई तो लोग अपनी जान बचाने के लिए घर से बाहर भागे. लेकिन जिस दीवार का सहारा लिया वो दीवार ही गिर गई और 7 लोगों की दबकर दर्दनाक मौत हो गई. इसके अलावा खेड़-शिवपुर गांव में दरगाह पर सो रहे पांच लोग भारी बारिश में बह गए. पुणे में चार घंटे की बारिश से ही शहर के उपनगरीय इलाके काटरज, सातारा रोड और सीहगढ़ रोड पर सबसे ज्यादा बुरा हाल है.

गौरतलब है कि भारी बारिश के बाद सड़कों पर कई फीट तक पानी भर गया है और कई इलाकों में बिजली गुल हो गई है. हालांकि, सुबह जब बारिश रुकी है तब लोगों ने राहत की सांस ली. इसके अलावा आज बारिश का अलर्ट नहीं है लेकिन एहतियातन स्कूल कॉलेज बंद कर दिए गए हैं.

rainTorrential rain
Comments (0)
Add Comment