W/C 1st सेमीफाइनलः भारत-न्यूजीलैंड मैच पर मंडरा रहे संकट के बादल

स्पोर्ट्स डेस्क — आखिरकार विश्व कप का वो पड़ाव भी आया गया, जिसका पिछले काफी समय से हर क्रिकेट प्रेमियों को इंतजार था.वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइल में मंगलवार को भारत और न्यूजीलैंड की टीमे आमने सामने होगी.

वहीं दुनिया भर की नजरें आज के मुकाबले पर टिकी हुई है, क्योंकि आज एक फाइनलिस्ट टीम तय हो जाएगी. साथ ही इस विश्व कप में दोनों टीमें पहली बार आमने सामने होंगी.वहीं इस हाई बोल्टेल मुकाबले में संकट के बादल मंडरा रहे है.

बता दें कि इससे पहले ग्रुप स्टेज में दोनों टीमों का मैच बारिश के कारण धुल गया था, लेकिन एक बार फिर बारिश इनके मैच में विलेन बनती नजर आ रही है. अगर इस बार बारिश विलेन बनी तो फायदा भारत  को ही हाेने वाला है, लेकिन नुकसान दर्शकों को होगा. वह एक बार  फिर खिताब की दो प्रबल दावेदार  मानी जा रही टीमों के बीच होने वाला रोमांचक मुकाबला देखने से चूक जाएंगे.

माना जा रहा है कि आज मैनेचेस्टर खेले जाने में वाले इस मुकाबले पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है.  दिनभर बादल छाए रहेंगे और रुक रुक कर बारिश आने की संभावना है.

मौसम विभाग के अनुसार मैनचेस्टर में सुबह 10 बजे के करीब 50 फीसदी  बारिश होने की संभावना है और जबकि भारत न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला सुबह साढ़े दस बजे शुरू होना है. इसका मतलब है कि मुकाबला शुरू होने में देरी हो सकती है.  हालांकि दोपहर 1 बजे के बाद आसमान साफ रहने का भी अनुमान जताया गया है. मैनचेस्टर का आज का तापमान अधिकतक 20 डिग्री तक रहने की संभावना है.

अगर मंगलवार को बारिश के कारण मुकाबला रद्द होता है और बुधवार का दिन रिजर्व रखा गया है, लेकिन यह‌ दोनों ही देशों के लिए बुरी खबर है कि रिजर्व डे यानी बुधवार को आज की तुलना में अधिक बारिश होने  की संभावना है.

Comments (0)
Add Comment