पति ने पत्नी से भाजपा को दिलाया वोट,नाराज ससुर और साले ने जमकर पीटा

बहराइच — साईगांव निवासी एक ग्रामीण लोकसभा चुनाव में पत्नी से भाजपा को वोट दिला दिया। इसकी जानकारी पत्नी ने अपने पिता व भाई से की।

इससे नाराज ग्रामीण के ससुर व साले ने उसकी जमकर पिटाई की। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित ने साले व ससुर को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

दरअसल बौंडी थाना क्षेत्र के साईंगांव निवासी मुन्ना पुत्र मुबारक अली ने रविवार को थाने में प्रार्थना पत्र दिया। थानाध्यक्ष को दिए गए पत्र में मुबारक ने लिखा है कि बीते छह मई को हुए लोकसभा चुनाव में उसने पत्नी साहिरुन से भाजपा को वोट देने के लिए कहा। मुबारक ने कहा कि गांव में बिजली आने, सिलेंडर मिलने के साथ कृषि योजना का लाभ मिला। ऐसे में वह भाजपा को वोट देगा। साथ ही पत्नी से भी भाजपा को वोट देने के लिए कहा पत्नी ने भाजपा को वोट कर दिया।

शनिवार को पत्नी साहिरुन ने पिता रुस्तम तथा भाई पीर अली व मकदूम को इसकी जानकारी दी। इसकी जानकारी होने पर ससुर व साले ने जीजा की पिटाई कर दी। जिससे वह घायल हो गया। आसपास के लोगों ने बीच बराव कर उसे बचाया। मुबारक के ससुर रुस्तम ने कहा कि तुमने बीजेपी को वोट दिया है, इसलिए गांव में कदम रख तो जान से मार देगें। पीड़ित ने बौंडी थाने मे प्रर्थाना पत्र देकर कार्यवाही करने की मांग की है।

इस सबंध में बौंडी थानाध्यक्ष आरपी यादव से बात की गयी तो उन्होंने कहा की मुन्ना ने दो शादियां की हैं । उसकी पत्नी ने उसके खिलाफ तहरीर दी थी । जिसके बाद मुन्ना ने अपने ससुराली जनों के खिलाफ आज एक तहरीर दी है । मामले की जांच की जा रही है ।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

Comments (0)
Add Comment