विराट-अनुष्का के हनीमून की पहली तस्वीर आई सामने

मनोरंजन डेस्क — शादी रचाने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हसबैंड विराट कोहली के साथ हनीमून के लिए रोम पहुंची हुई हैं. वहां से इन दोनों सितारों ने अपने फैंस के लिए हनीमून की पहली तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है.

 

ये तस्वीर अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमे वो पति विराट कोहली की बाहों में बर्फीली वादियों में नज़र आ रही हैं.इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर को साझा करते हुए अनुष्का ने लिखा है, स्वर्ग में, सचमुच.बता दें कि ये स्टार कपल किसी पहाड़ी बर्फीले इलाके में हनीमून मना रहा है. विराट-अनुष्का तस्वीर में परफेक्ट कपल लग रहे हैं. दोनों की यह सेल्फी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. दोनों की इस तस्वीर को 1 घंटे में 670,646 लाइक्स मिल चुके हैं.

हालांकि इस तस्वीर में उन्होंने ये नहीं बताया है कि ये तस्वीर कहां की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये जोड़ी रोम में एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही है. खबरों की मानें तो मंगलवार को तीन बजे के करीब ये दोनों इटली से रोम के लिए रवाना हुए.

गौरतलब है कि 11 दिसबंर को अनुष्का-विराट शादी के बंधन में बधे थे. ये शादी इटली के सियेना के वेडिंग डेस्टिनेशन बोर्गो फिनोकियोतो में आयोजित हुई. इस सेरमनी में परिवार के कुछ खास लोग ही शामिल हुए. शादी की अटकलें तो काफी समय से थीं लेकिन शादी होने के बाद अनुष्का और विराट ने खुद तस्वीरें पोस्ट कर इस बारे में फैंस को जानकारी दी. नीमून के बाद ये जोड़ी भारत अपने रिसेप्शन के लिए वापस आएगी. इस ग्रैंड रिसेप्शन में क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड तक के सभी दिग्गज हस्तियां शामिल होंगी. ये 21 दिसंबर को दिल्ली और 26 दिसंबर को मुंबई में होगा.

Comments (0)
Add Comment