Virat-Anushka: अनुष्का-विराट के घर आएगा नया मेहमान, प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस?

Virat Kohli-Anushka Sharma: टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर उनके फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे। दरअसल, खबर आ रही है कि विराट-अनुष्का के घर एक बार फिर नन्हे मेहमान की किलकारियां गूंजने वाली हैं। खबरों की मानें तो अनुष्का शर्मा दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। यानी विराट-अनुष्का दूसरी बार पेरेंट्स बनेंगे साथ ही बेटी वामिका को अब कोई बहन या भाई मिलने वाला है। हालाँकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। माना जा रहा है कि वक्त आने पर ये स्टार कपल ऑफिशियली ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर करेगा।

बता दें कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी समय से किसी भी पब्लिक इवेंट में नहीं जा रही हैं, ये सब इसलिए क्योंकि वो अभी मीडिया के सामने नहीं आना चाहतीं। बताया जा रहा है कि अनुष्का और विराट को हाल ही में मैटरनिटी क्लिनिक में भी देखा गया था, लेकिन उन्होंने पैपराज़ी से तस्वीरें साझा न करने का अनुरोध किया और वादा किया कि वे जल्द ही एक घोषणा करेंगे।

ये भी पढ़ें..RBI ने दी लोगों को राहत, बढ़ाई गई 2,000 के नोट बदलने की तारीख

नहीं दिखाया बेटी का चेहरा

हालांकि, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अभी तक अपनी बेटी वामिका का चेहरा मीडिया के सामने उजागर नहीं किया है। दोनों कपल अपनी बेटी को लेकर काफी इमोशनल हैं और अक्सर मीडिया से उनकी बेटी का चेहरा न दिखाने की गुजारिश करते हैं। इस बारे में खुद विराट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हमने तय किया है कि हम अपनी बेटी का चेहरा तब तक नहीं दिखाएंगे जब तक वह खुद इस बात को समझ नहीं लेती और सोशल मीडिया पर आने का फैसला नहीं कर लेती। फिलहाल विराट कोहली भारत ने होने वाले विश्व कप 2023 की तैयारी जुटे हुए है, जो 5 अक्टूबर से शुरु हो रहा है।

 

मां बनने के बाद अनुष्का की पहली फिल्म

वहीं अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने कुछ समय पहले ही अपनी अगली फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में वह पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभा रही हैं। बता दें कि अनुष्का शर्मा ने 2017 में इटली में बड़े धूमधाम से विराट कोहली से शादी की। हाल ही में मां बनने बाद अपने पहले प्रोजेक्ट चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग करने में कामयाब रहीं।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

anushka sharmaAnushka Sharma is going to become a mother for the second timeAnushka Sharma second pregnancy news confirmedAnushka Sharma Virat Kohli is going to become a parent for the second timevirat kohliVirat-Anushkaअनुष्का शर्मादूसरी बार हुई प्रेग्नेंट
Comments (0)
Add Comment