मार्ग निर्माण न होने से नाराज ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

बहराइच–पाठक पट्टी गांव के ग्रामीण छह माह से डामरीकृत सड़क निर्माण के लिए पीडब्ल्यूडी के साथ तहसील के अधिकारियों को पत्र लिख रहे हैं। लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है। इससे नाराज ग्रामीणों ने शनिवार को नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।

विकास खंड तेजवापुर के अंतर्गत पाठक पट्टी गांव में डामरीकृत सड़क निर्माण के लिए ग्रामीणों ने छह माह पूर्व जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत की थी। इसके बाद ग्रामीणों ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को पत्र दिया, लेकिन शिकायत के बाद भी सड़क निर्माण शुरू नहीं हुआ। इस पर शनिवार को भारतीय हिंदू सेवक संगठन के पदाधिकारियों व ग्रामीणों ने सड़क निर्माण न होने पर उग्र प्रर्दशन किया। ग्रामीणों व पदाधिकारियों ने कोड़री चौराहा से डोकरी चौराहे तक सड़क को डमरीकृत कराये जाने की मांग की। प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों का कहना की इस मार्ग पर क्षेत्र का प्रसिद्ध प्रयाग दत्त पाठक इंटर कालेज स्थित है। इस इंटर कालेज में दूर दराज से छात्र छात्राएं परीक्षा देने आते हैं। लेकिन मार्ग जर्जर होने से दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

इसके अलावा इसी मार्ग पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भी स्थित है। जहां रोजना मरीजों का आना जाना लगा रहता है। प्रदर्शन के बाद सभी ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा। इस दौरान प्रर्दशन में जिलाध्यक्ष अरविंद कुमार पाठक, सुरेंद्र तिवारी, सुखराम मिश्रा, घनश्याम तिवारी, रामभुलावन पाठक, सतीश तिवारी समेत सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

Villagers protested
Comments (0)
Add Comment