लखनऊःप्रधान की गिरफ्तारी पर आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने में किया प्रदर्शन

लखनऊ — राजधानी लखनऊ के पीजीआई कोतवाली में चोरी के आरोप में पकड़े गये ग्राम प्रधान की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों ने जमकर प्रर्दशन किया। बता दें कि प्रधान सूरज पर आरोप था कि उसने चोरी की एलईडी खरीदी थी। जिसके बाद ही पुलिस ने गुरुवार को उसके खिलाफ भी विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

वहीं प्रधान की गिरफ्तार से आक्रोशित हसनपुर खेवली गांव के लगभग एक दर्जन ग्रामीणों ने शुक्रवार को पीजीआई कोतवाली में अपने प्राधान के बचाव में जमकर प्रदर्शन किया। जिसमें उनका आरोप है कि पुलिस अंसल हाउसिंग वालों के साथ मिलकर प्रधान को झूठा चोरी के मामले में फंसा रही है। क्योंकि अंसल वालों से प्रधान का जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। वहीं ग्राम प्राधान सूरज का कहना है कि पुलिस हमे फंसा रही है। अवध पुलिस चैकी गोसाईगंज पर एक मामले में सझौता कराने आया था पुलिस वहीं से हमें गिरफ्तार किया है।

पुलिस कि माने तो पकड़े गये आरोपी सुशील कुमार ने चोरी की एलईडी बेचने की बात कबूली थी जिसपर पुलिस ने चोरी का समान रखने और खरीदने वाले हसनपुर खेवली के ग्राम प्राधान सूरज और निजामपुर मझिगवां के गुड्डू रावत को भी गिरफ्तार किया है।

Comments (0)
Add Comment