नाबालिग से गांव के लड़को ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हुई मौत

राजस्थान से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 16 साल की नाबालिग के साथ दो लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

राजस्थान से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 16 साल की नाबालिग के साथ दो लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नही घटना का वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर बार बार गैंगरेप किया। आरोपियों से परेशान पीड़ित नाबालिग ने जहर खर आत्महत्या कर ली। वही घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

नाबालिग के साथ गैंगरेप कर बनाया वीडियो:

यह घटना राजस्थान के भरतपुर जिले के कैथवाड़ा थाना क्षेत्र का है।16 वर्षीय नाबालिग के साथ खेत जाते समय गांव के ही दो लड़कों ने गैंगरेप कर अश्लील वीडियो बनाया। वही आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार-बार दुष्कर्म करते रहे। वही जब पीड़िता ने आरोपियों की बात मना कर दिया तो उन सब ने वीडियो वायरल कर दिए।

पीड़िता ने परेशान होकर की आत्महत्या:

आरोपियों के बार बार नाबालिग का वीडियो वायरल करने की धमकियों से परेशान होकर पीड़िता ने जहर खा लिया। वही देर रात नाबालिग की तबीयत खराब होने पर परिजन पीड़िता को अलवर अस्पताल ले गए जहां उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वही सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आई मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया। फिर नाबालिग के शव को कैथवाड़ा पुलिस ने सीकरी अस्पताल की मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

 

 

ये भी पढ़ें.. अचानक आसमान से गिरा आग का धमाकेदार गोला, देखें हैरतअंगेज वीडियो

ये भी पढ़ें..BCCI ने रणजी ट्रॉफी समेत इन बड़े टूर्नामेंट को किया स्थगित, खतरे में IPL 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bharatpur gangrapebharatpur newsgang rape victim suicidegangrape video viralhindi newsrajasthan gangrapeगैंगरेप पीड़िता आत्महत्यागैंगरेप वीडियो वायरलभरतपुर गैंगरेपभरतपुर समाचारराजस्थान गैंगरेप
Comments (0)
Add Comment