विद्या बालन से ज्यादा हॉट उनकी छोटी बहन, देखिए तस्वीरें

मनोरंजन डेस्क — इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की बहन ने अपने हॉट अंदाज से सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा है. जी हां बॉलीवुड के ग्लैमरस परदे पर बहनों का आना और छाना, नई बात नहीं है, लेकिन विद्या की ये बहन तो इन्टरनेट सनसनी बन चुकी हैं. ये अपने सोशल अकाउंट पर आये दिन अपनी कई सारी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. लेकिन जब इनकी हकीकत पता चली तो सभी हैरान रह गए.

बेहद हॉट हैं विद्या बालन की बहन:

आपको बता दें बॉलीवुड की सबसे फेमस अदाकारा विद्या बालन इन दिनों अपनी बहन को लेकर चर्चा में है. जी हां बॉलीवुड के ग्लैमरस परदे पर बहनों का आना और छाना, नई बात नहीं है.बॉलीवुड में प्रियंका-परिणिती से लेकर, रिया-राइमा और करिश्मा-करीना तक ने अपनी पहचान बनाई है, लेकिन विद्या बालन की कजिन प्रियामणि ने तो अपने हॉट अंदाज से सभी को पीछे कर दिया है.

आपको बात दें कि प्रियामणि आये दिन अपने सोशल अकाउंट पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. प्रियामणि के पिता का नाम वासुदेव मणि अय्यर और मां का नाम लता अय्यर है।प्रियामणि को एक्टिंग विरासत में नहीं मिली बावजूद इसके उन्होंने अपनी प्रतिभा के दम पर फिल्मों में अलग पहचान कायम की है.आज उन्हें साउथ की टॉप हीरोइनों में शुमार किया जाता है. उनके पिता का प्लांटेशन का बिजनेस है जबकि उनकी मां पूर्व राष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुकी है.

साउथ फिल्मों की है स्टार:

दरअसल प्रियामणि का साउथ की बड़ी से बड़ी फिल्मों में लीड रोल है. वहीँ इन्हें आपने शाहरुख और दीपिका की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के आइटम सॉन्ग ‘वन टू थ्री फोर’ में देखा था.जी हां अभी पिछले साल ही इनका ये आईटम गाना बहुत हिट रहा था.

बता दें कि भले ही ही प्रियामणि बॉलीवुड में कुछ खास ना कर पाई हों, लेकिन साउथ इंडिया के सिनेमा में वह एक जाना-माना नाम हैं.प्रियामणि साउथ इंडियन सिनेमा में अपने ग्लैमर की वजह से जानी जाती हैं, लेकिन इनके बारे किसी को ये नहीं पता था कि विद्या बालन की बहन हैं.

 

Comments (0)
Add Comment