VIDEO: इंग्लैंड टेस्ट में भी जारी है विराट का खराब फॉर्म, आउट होने पर ‘चीरीयो ‘चीरीयो’ बोलकर उड़ाया मजाक

इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा समय में भारतीय टीम एजबेस्टन में टेस्ट मैच खेल रही है।

इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा समय में भारतीय टीम एजबेस्टन में टेस्ट मैच खेल रही है। जहां विराट कोहली के आउट होने पर इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने विराट कोहली को निशाने पर ले लिया और उनके खिलाफ ‘Cheerio-Cheerio’ के नारे लगाए। क्योंकि विराट की खराब फॉर्म इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे एजबेस्टन टेस्ट में भी जारी रहा।

कोहली का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल:

बता दें कि विराट का खराब को निशाने पर ले लिया और बार्मी आर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कोहली के खिलाफ बार्मी आर्मी ने Cheerio के नारे लगाए। इसका मतलब एक तरह से गुड बॉय कहना होता है। दरअसल, विराट और बार्मी आर्मी के बीच एक ख़ास रिश्ता है। क्योंकि बार्मी आर्मी ने विराट को  2017-18 में बेस्ट इंटरनेशनल प्लेयर के अवार्ड से भी नवाजा था। लेकिन इससे पहले भी बार्मी आर्मी कई बार विराट कोहली को निशाने पर ले चुका है।

https://twitter.com/TheBarmyArmy/status/1543638887674920962?s=20&t=a5mRCs8cnVUXNBOQK1DQ4w

भारत के पास सीरीज जीतने का मौका:

भारतीय टीम ने एजबेस्टन टेस्ट में अपनी पकड़ बेहद मजबूत कर ली है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंडिया के पास दूसरी पारी में कुल 257 रन की बढ़त है और उसके हाथ में सात विकेट है। वहीं भारत के पास 15 साल बाद इंग्लैंड की धरती पर सीरीज जीतने का सबसे बेहतरीन मौका है।

भारत की प्लेइंग-11

जसप्रीत बुमराह (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज।

इंग्लैंड की प्लेइंग-11:

बेन स्टोक्स (कप्तान), जैक क्रॉले, एलेक्स लीस, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयर्स्टो, सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), जेम्स एंडरसन, मैथ्यू पॉट्स, स्टुअर्ट ब्रॉड और जैक लीच।

 

 

पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Barmy ArmycricketEdgbaston Testind vs engIndia Tour of EnglandIndia Vs EnglandINDvENGviral videovirat kohli
Comments (0)
Add Comment