Video: मोबाइल लूटकर भाग रहे स्नैचरों ने युवती को 100 मीटर तक घसीटा

राजधानी में शुक्रवार को एक युवती को स्कूटी के पीछे 100 मीटर से अधिक तक घसीटे जाने का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो फिर से दिल्ली निवासियों की सुरक्षा पर सवाल उठा रहा है। दरअसल घटना गुरुवार शाम की है जब शालीमार बाग इलाके में स्कूटी सवार दो लोगों ने 23 वर्षीय युवती से मोबाइल फोन छीन लिया। पुलिस ने बताया कि शालीमार बाग पुलिस स्टेशन में शाम करीब 6.40 बजे स्नैचिंग की घटना के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी।

ये भी पढ़ें..जब सड़क पर अचानक गिरने लगी शराब की बोतलें, लूटने वाले लोगों में मची होड़

100 मीटर तक घसीटती चली गई युवती

पूछताछ करने पर पता चला कि शाम करीब साढ़े पांच बजे फोर्टिस अस्पताल में कार्यरत 23 वर्षीय पायल अपनी ड्यूटी के बाद घर जा रही थी। जब वह अस्पताल के पास ट्रैफिक सिग्नल पर पहुंची तो अचानक एक स्कूटी पर दो लोग आ गए और पीछे बैठे सवार ने उनका फोन छीन लिया। हालांकि लूट को रोकने के लिए, महिला ने स्नैचर की जैकेट को पकड़ लिया और बाद में स्कूटी के साथ 100 मीटर से अधिक तक घसीटा और बाद में नीचे गिर गई। एक अधिकारी ने कहा, “घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया। इलाज के बाद उसे उसी दिन छुट्टी दे दी गई। उसके घुटनों पर चोट के निशान थे।” घटना के तुरंत बाद, पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 392 और 34 के तहत मामला दर्ज किया।

मामला दर्ज

इस बीच एक ताजा घटनाक्रम में, सूत्रों ने कहा कि पुलिस ने एक स्नैचर्स को पकड़ लिया है और दूसरे आरोपी को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। बता दें कि वर्ष 2021 में क्षेत्र से 470 स्नैचर और 357 लुटेरों को गिरफ्तार किया गया और पकड़ा गया जिनमें से 89 को शालीमार बाग थाने ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मामले में आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें.. अब 18 में नहीं 21 साल में बेटियां बनेगी दुल्हन, कैबिनेट से प्रस्ताव को मिली हरी झंडी

ये भी पढ़ें..पुलिस विभाग हुआ शर्मसार: पुलिसकर्मी ने पत्नी को आत्महत्या के लिए किया मजबूर, सुसाइड नोट में हुआ खुलासा

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

crime in delhiDelhi Crime News in HindiDelhi newsdelhi policeLatest Delhi Crimemobile snatchingshalimar bagh delhi
Comments (0)
Add Comment