जब सड़क पर अचानक गिरने लगी शराब की बोतलें, लूटने वाले लोगों में मची होड़

बिहार के गोपालगंज जिले में शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जब सड़क पर शराब की बोतलें बिखर गईं, तब लोगों में उसे लूटने की होड़ मच गई। वीडियो में कई पुलिसकर्मी भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो गोपालगंज के गोपालपुर थाना क्षेत्र का बताया जाता है। गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने पूरे मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

ये भी पढ़ें..‘रेप रोक न सको तो लेटकर मजे लो’: कांग्रेस नेता आर रमेश कुमार के विवादित बयान पर मचा बवाल

 देसी शराब की कई बोतले बरामद

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार को उत्पाद विभाग की टीम ने गोपालपुर थाने के बनिया छापर में छापेमारी कर 25 बोतल देसी शराब बरामद की थी। इस मामले में बड़हरा पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया वीरेंद्र प्रसाद को हिरासत में लिया गया था, जिसके बाद उनके समर्थक आक्रोशित होकर सेमरा मोड़ के पास सड़क जामकर कर प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान एक बाइक पर सवार होकर दो लोग वहां पहुंचे और आगे जाने की कोशिश करने लगे। इसी दौरान शराब तस्करों द्वारा छिपाकर रखे गई शराब की बोतलें सड़क पर बिखर गईं।

इसके बाद वहां शराब की बोतलें लूटने की होड़ मच गई। इस बीच पुलिस को देखकर दोनों तस्कर भागने लगे। पुलिस भाग रहे इन शराब तस्करों को पकड़ने में जुट गई और लोग शराब लूटने में जुट गए। इस दौरान पुलिस एक शराब तस्कर को गिरफ्तार करने में सफल भी हो गई। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान निर्जलहां गांव के राम कुमार राम के रूप में की गई है। वायरल वीडियो में शराब लूटने के क्रम में लोग धक्का-मुक्की भी करते दिख रहे हैं।

तस्कर गिरफ्तार

हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं की गई है। मौके पर मौजूद पुलिस ने शराब तस्करों की बाइक को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने इस पूरे मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं। पुलिस वायरल वीडियो में शराब लूटने वाले युवकों की पहचान करने में जुट गई है। गोपालपुर के थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि सड़क पर शराब की बोतलों को पुलिस ने जब्त किया है तथा एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें.. अब 18 में नहीं 21 साल में बेटियां बनेगी दुल्हन, कैबिनेट से प्रस्ताव को मिली हरी झंडी

ये भी पढ़ें..पुलिस विभाग हुआ शर्मसार: पुलिसकर्मी ने पत्नी को आत्महत्या के लिए किया मजबूर, सुसाइड नोट में हुआ खुलासा

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Biharbihar policeliquor ban in biharLiquor bottles fell on the roadLiquor smuggler arrestedLiquor smugglingबिहारबिहार पुलिसबिहार में शराब बैनशराब की तस्करीशराब तस्कर गिरफ्तारसड़क पर गिरी शराब की बोतलें
Comments (0)
Add Comment