जॉन अब्राहम ने शेयर की न्यूड तस्वीर, फैंस दे रहे ऐसा रिएक्शन…

पिछले दिनों अभिनेता मिलिंद सोमन ने अपनी न्यूड फोटो शेयर की थी, जिस पर जमकर बवाल हुआ था...

पिछले दिनों अभिनेता मिलिंद सोमन ने अपनी न्यूड फोटो शेयर की थी , जिसके बाद उनकी जमकर खिंचाई भी हुई, अब अभिनेता जॉन अब्राहम (john abraham) ने अपनी एक न्यूड फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जॉन तस्वीर में अपनी गोद में एक तकिया भी रखा हुआ है ।

ये भी पढ़ें..मार्च में चमकेगी इन 8 राशि वालों की किस्मत, करियर में मिलेगी बड़ी कामयाबी…

दरअसल में जॉन (john abraham) ने यह फोटो अपनी आने वाली फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न’ के सेट पर खिंचवाई है , जिसमें वह एक सोफे पर बैठे हैं और अपने कपड़ों का इंतजार कर रहे हैं । उन्होंने इस फोटो के साथ लिखा है – कपड़ों के आने का इंतजार कर रहा हूं , सेट पर मेरी जिंदगी।”

शूटिंग में व्यस्त जॉन…

बता दें कि जॉन अब्राहम (john abraham) अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं । इस फिल्म के सेट से ही उन्होंने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया में शेयर करते हुए लिखा है कि उन्हें अपने कॉस्ट्यूम का इंतजार है ।

अपने जैसे ही यह फोटो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की , लाखों लोगों ने कुछ ही घंटों में इस तस्वीर को देखा और अपनी प्रतिक्रिया दी । लोगों ने इस फोटो को देखने के बाद कहा कि आखिर जॉन के कपड़े कहां गया ।

जहां कुछ लोगों ने उनकी बॉडी की तारीफ की है , तो कुछ लोगों ने उन्हें ऐसे फोटो के लिए कटाक्ष भी मारे । हालांकि अधिकांश लोगों ने उनकी इस फोटो को पसंद ही किया है ।

गौरतलब है कि पिछले दिनों मॉडल मिलिंद सोमन ने भी अपना एक न्यूड फोटो सोशल मीडिया में शेयर किया था , जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था। हालांकि इस हंगामे के बीच उनकी उम्र और उनकी फिटनेस को लेकर भी काफी चर्चा हुई थी ।

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bollywood newsEK villain Returninstagramjohn abrahamjohn nude picturesocial mediaइंस्टाग्रामएक विलेन रिटर्नखबरें हिंदी मेंजॉन अब्राहमबॉलीवुड की खबरेंसोशल मीडिया
Comments (0)
Add Comment