खुलेआम बाथटब में नहाने लगी ‘तारक मेहता’ की ये एक्ट्रेस, Video ने मचाई खलबली

टीवी का चर्चित कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के हर किरदार को लोग खूब पसंद करते हैं और उन्हीं में से एक हैं अराधना शर्मा (Aradhana Sharma)। जो शो में कुछ समय के लिए ही आई थीं, लेकिन आज उन्हें तारक मेहता की एक्टर के रूप में जाना जाता है। अराधना शर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है कि लोग हैरान ही रह गए।

ये भी पढ़ें..इस मंत्री के बेटे ने युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर कई बार किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो

https://www.instagram.com/reel/CdSMOyUKPKM/?utm_source=ig_web_copy_link

अराधना शर्मा (Aradhana Sharma) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बबल बाथ लेती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। लोग तो यह भी कहते नजर आ रहे हैं कि वो ऐसा अटेंशन लेने के लिए कर रही हैं और कुछ तो अराधना शर्मा को बबल बाथ लेते हुए इंजॉय करते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो को हजारों लोग लाइक कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/CdSMOyUKPKM/?utm_source=ig_embed&ig_rid=4cd6c46e-eb1c-4ab4-b9e9-10a2b287ea62

आपको जानकर हैरान होगी कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अराधना शर्मा ‘स्पिलिट्सविला 12’ की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। इसके अलावा वो डांस इंडिया डांस और बूगी-वूगी में भी नजर आ चुकी हैं। आराधना शर्मा जब कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में शामिल हुईं हैं, तो उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर प्यार और प्रसिद्धि मिली।

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Aradhana SharmaAradhana Sharma ageAradhana Sharma in taarak mehtaAradhana Sharma instagramAradhana Sharma journalistAradhana Sharma role in tmkocAradhana Sharma tmkocAradhana Sharma tv showsTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Comments (0)
Add Comment