मातम में बदली शादी की खुशियां, वाहन ने बारातियों को कुचला, एक की मौत

बहराइच–नानपारा रुपईडीहा मार्ग पर स्थित बाबागंज के पास बारात में नाचते गाते जा रहे बारातियों को एक तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने रौंद दिया। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया ।

रुपईडीहा थाने के बाबागंज निवासी व्यापारी रामसरन ने अपनी पुत्री का विवाह लखीमपुर से तय किया था । कल उनकी बेटी का विवाह था । देर रात बाराती जनवासे से नाचते गाते द्वारपूजा के लिये जा रहे थे । बारात जब हाइवे पर स्थित टेलीफोन टावर के पास पहुंची उसी दौरान एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन बारात के साथ चल रहे पांच बारातियों को रौंदने के बाद मौके से भाग निकला । हादसे के बाद बारातियों में हड़कंप मच गया ।

लड़की के परिजन व स्थानीय लोगों ने रुपईडीहा पुलिस को जानकारी देते हुये घायल लोगों को स्थानीय सामुदायिक केंद्र में भर्ती कराया जहां पर चिकित्सकों ने बारात में शामिल होने आये दीपक मौर्य नाम के युवक को मृत घोषित करते हुये गंभीर रूप से घायल दिलीप कुमार , पंकज , सोनू पटवा व संदीप को प्राथमिक उपचार के बाद शहर स्थित मेडिकल कालेज रेफर कर दिया । जहां पर सभी का इलाज चल रहा है ।

अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने बताया की कल देर रात एक वाहन जिसे बोलेरो बताया जा रहा है । बारात में शामिल पांच लोगों को रौंदने के बाद मौके से फरार हो गया । हादसे में एक युवक की मौत हुई हैं । और चार लोग घायल है । रुपईडीहा थाने में मामला दर्जकर फरार वाहन की तलाश की जा रही है । मृत युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है ।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

vehicle crushed
Comments (0)
Add Comment