शर्मनाकः किशोरी को नशीली दवाएं देकर दो महीने तक दर्जनों लोगों ने की हैवानियत

किशोरी ने दो बार भागने का किया प्रयास, तीसरी बार में मिली सफलता...

चुनार से लापता एक किशोरी को बंधक बनाकर और फिर नशीली दवाएं खिलाकर करीब दो माह तक दर्जनों लोगों द्वारा हैवानियत किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

ये भी पढ़ें..बलिया में पत्रकार की हत्या, सीएम योगी ने की बड़ी घोषणा…

बता दें कि इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना उत्तर प्रदेश के वाराणसी की है। यहां पड़ोसी जिले मिर्जापुर के चुनार से लापता किशोरी को बंधक बनाकर उसे नशीली दवाएं देकर करीब दो महीने तक उसके साथ दर्जनों लोगों ने दुष्कर्म किया।
दो बार किया भागने का प्रयास…

हालांकि इस दौरान किशोरी ने दो बार भागने की कोशिश की। लेकिन बंधक बनाने वालों ने बीमार बताकर दोबारा कैद कर लिया। वहीं शनिवार को वह भागी तो सीधे चौराहे पर खड़ी पुलिस के पास पहुंच गई। किशोरी के परिवार वालों ने चुनार में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। फिलहाल एक ब्यूटी पार्लर संचालिका समेत तीन महिलाओं और 10 पुरुषों के नाम सामने आये हैं। रामनगर और चुनार पुलिस किशोरी का बयान दर्जकर मामले की छानबीन में जुटी है।

नशीली दवाएं देकर कराया दुराचार

चुनार पुलिस के मुताबिक जून में एक महिला किशोरी को बहकाकर रामनगर ले आई। 15 जून को उसके चाचा ने चुनार थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। तलाश जारी रही, लेकिन किशोरी का पता नहीं चल सका। जो महिला किशोरी को लेकर आई थी, उसने रामनगर स्थित एक ब्यूटी पार्लर संचालिका से किशोरी की मुलाकात कराई।

काम दिलाने का बहाना किया। इसके बाद किशोरी को गोलाघाट क्षेत्र में किराये के मकान में रखा गया। किशोरी से कुछ दिन तक ब्यूटी पार्लर में काम कराया गया। इसी बीच किशोरी की मुलाकात एक युवक से करा दी गई। युवक उसे बहकाकर दुराचार करने लगा। किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसे नशे की दवाएं देकर लगभग एक माह तक दर्जनों लोगों ने दुराचार किया।

ये भी पढ़ें..विकास दूबे पर बन रही वेब सीरीज के इस सीन पर उठी आपत्ति

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

cricketcrimeEntertainmentHindi News Website First Uttar Pradesh. Breaking NewsLive NewspoliticsTV ShowWorld Newsकिशोरी का गैंगरेपगैंगरेपयूपी पुलिसरेपवाराणसी पुलिस
Comments (0)
Add Comment