उर्फी जावेद ने फिर लगाया ग्लैमर का तड़का, तस्वीरें देखें उड़ जाएंगे होश

उर्फी आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में उन्होंने खूब धमाल मचाया था.उर्फी अपने बोल्ड और अजीबोगरीब फैशन सेंस की वजह से घर में छाई रही थीं. शो खत्म होने के बाद भी उर्फी चर्चा में बनी हुई हैं. हर रोज उर्फी अपने ऑउटफिट को फ्लॉन्ट करते देखी जाती हैं.

उनका फैशन सेंस काफी बोल्ड है. उनके इस फैशन सेंस के चलते ही सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. बता दें, इन दिनों उर्फी जावेद अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर करती दिख रही हैं, जिसमें उर्फी जावेद का बेहद बोल्ड लुक देखने को मिला है.

ये भी पढ़ें..जन्मदिन विशेषः सैफई के बीहड़ से निकलकर 3 बार बने यूपी के CM, ऐसा रहा नेता जी का सियासी सफर

 

उर्फी जावेद एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. उर्फी अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग स्टाइल से आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर उर्फी ने अपने आउटफिट से ग्लैमर का तड़का लगाया है. हाल ही में उर्फी द्वारा शेयर की गईं उनकी लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसमें कुछ तस्वीरों में वह रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं, तो कुछ में ब्लैक.

इन दिनों कलर की ड्रेस में उर्फी का बोल्ड अवतार एक फिर लोगों के सामने आया है. इंटरनेट पर उनकी इन तस्वीरों को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

यही नहीं, उनके शेयर करते ही ही उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर छा जाती हैं. लोग उनके ड्रेसिंग सेंस से काफी इंप्रेस भी होते हैं, लेकिन कई बार उन्हें अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोल का शिकार भी होना पड़ता है.उर्फी के इंस्टाग्राम पर इस वक्त 19 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. अपने फैंस को इंगेज रखने के लिए उर्फी इंस्टाग्राम पर नियमित तौर पर ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज अपलोड करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें..प्‍यार की सजा: पापी पिता ने बेटी से पहले पूछा- शादी क्यों की? फिर किया रेप और मार डाला

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Urfi Javedviral photosउर्फी जावेदवायरल फोटो
Comments (0)
Add Comment