उपद्रवियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दबिश जारी, 12 गिरफ्तार

बहराइच–नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में शहर में मचाए गए उपद्रव और पथराव की घटना को लेकर पुलिस की दबिश लगातार जारी है। सोमवार की रात पुलिस ने शहर के चार मोहल्लों में छापेमारी की।

वहीं फखरपुर में छापेमारी करते हुए एक ग्राम प्रधान को हिरासत में लिया गया है। 12 उपद्रवियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। वीडियो फुटेज से इन सभी की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस सभी को जेल भेजने की बात कह रही है। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद भीड़ ने घंटाघर पहुंचने का प्रयास किया था। पूरे शहर को उपद्रव की आग में झोंकने के लिए उपद्रवियों द्वारा पथराव की वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिसकर्मी भी घायल हुए थे। घटना के बाद पुलिस ने 90 नामजद और 2100 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था।

इस मामले में पुलिस ने अभी तक करीब 40 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। वहीं वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस की छह टीमें अलग-अलग दबिश दे रही हैं। कोतवाली नगर और दरगाह की तीन-तीन टीमें उपद्रवियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश कर रही हैं। सोमवार की रात पुलिस टीम ने शहर के मोहल्ला पलरीबाग, इमामगंज, सरस्वती नगर और काजीपुरा में दबिश दी। इस दौरान करीब 12 लोगों को हिरासत में लिया गया है। इन सभी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

12 people arrested
Comments (0)
Add Comment