पति की लम्बी आयु के लिए रखा था वृत, सफेद चादर देख हुई बेसुध

औरैयाः मान्यता है कि वर अमावस्या के दिन पत्नियां अपने पति की लंबी आयु के लिए वट वृक्ष की पूजा करते हैं कि उनके पति की आयु लंबी हो। मगर शुक्रवार वर अमावस्या के दिन औरैया में एक पत्नी ने मार्ग दुर्घटना में अपना पति खो दिया। जब मृतक की पत्नी ने सफेद चादर से ढके हुए अपने पति का शव देखा तो वह बेसुध होकर वहीं गिर पड़ी और उसके मासूम बच्चे अपनी मां को निहारते हुए नजर आए।

ये भी पढ़ें..पाकिस्तान में बड़ा विमान हादसा, मलबे से निकाली जा रही है लाशें

दरअसल ग्राम तालेपुर निवासी नीरज पुत्र नाथूराम अपने साथी अनिल पुत्र ज्ञान सिंह के साथ औरैया बाजार करने के लिए बाइक से आ रहा था। जैसे ही वह लोग शाहाबदा पुलिया के समीप पहुंचे कि तभी सामने से तेज रफ्तार आ रही दूसरी बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि नीरज की बाइक उछलकर दूर जा गिरी और क्षतिग्रस्त हो गई। इसमें अनिल के अंदरुनी चोट आई और वह अचेत हो गया जबकि नीरज भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

इलाज के दौरान हुई मौत

राहगीरों ने आनन-फानन में एंबुलेंस को सूचना देकर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने अनिल पुत्र ज्ञान सिंह उम्र 30 वर्ष को मृत घोषित कर दिया जबकि नीरज पुत्र नाथूराम 20 वर्ष को गंभीर हालत के चलते रेफर कर दिया। घटना की सूचना पाकर मृतक व घायलों के परिजन अस्पताल पहुंच गए और कोतवाली पुलिस को इसकी जानकारी दी गई।

पिछले साल हुई थी शादी…

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए शव का पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम को भेजें जाने की तैयारी शुरू कर दी। बताते चलें कि अनिल कुमार पुत्र ज्ञान सिंह की शादी गत वर्ष पूर्व हो चुकी है। मृतक अनिल के दो पुत्रियां व 3 माह का पुत्र है। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक अनिल व नीरज मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करते थे।

ये भी पढ़ें..यूपी : नमाजियों ने पुलिस पर किया पथराव, दो सिपाही घायल

Auraiya road accidentDeath in road accidentDeath of young mannewsऔरैया सड़का हादसादो बाइकों की भिंड़तपत्नी ने खोया सुहागयुवक की मौत Auraiya Newsवट वृक्ष की पूजासड़क हादसे में मौत
Comments (0)
Add Comment