यूपी : नमाजियों ने पुलिस पर किया पथराव, दो सिपाही घायल

बहराइचः यूपी के बहराइच जिले में प्रशासन के मना करने के बावजूद मस्जिद में अलविदा की नमाज पढ़ने पहुंचे नमाजियों को राकने पर सभी ने पुलिस पर पथराव कर दिया।

पथराव में दो सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं घटना की सूचना पर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। कई लोगोंं को मौके से हिरासत मेंं लेकर थाने लाया गया है। एसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण कर एसओ को आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने केे निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें..Kota बस बिल : योगी सरकार ने किया 36.36 लाख का भुगतान

हुजुरपुर थाना क्षेत्र के कटका गांव में छौंकन मस्जिद स्थित है। यहां पर कई लोग एकत्रित होकर अलविदा की नमाज पढ़ने के लिए आ रहे थे। मस्जिद के पास ड्यूटी पर तैनात सिपाही रामप्रवेश व विनय कुमार ने लोगों को रोक कर लॉक डाउन का हवाला देते हुए नमाज पढ़ने से मना करते हुए घर वापस जाने की बात कहीं।इसी बात को लेकर ग्रामीण पुलिस से उलझ गए।

देखते ही देखते इकट्ठा हो गई भारी भीड़

विवाद को देखते हुए गांव की कई महिलाएं समेत पुरूष एकत्रित हो गए। देखते ही देखते बात बिगड़ गई और सभी ने पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया। दोनो पुलिसकर्मी ने घायलावस्था में भागकर अपनी जान बचाई और घटना की सूचना थानाध्यक्ष को दी। मामला बढ़ता देख कई थानों की फोर्स फोर्स मौके पर पहुँच गयी । घायल पुलिसकर्मियों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

एसपी विपिन मिश्रा ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। एसपी ने बताया कि पथराव करने वाले लोगों में नौ पुरूष व चार महिलाओं को हिरासत में लिया गया है। सभी के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए है।

ये भी पढ़ें..…जब 50 हजार से अधिक कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किया फेसबुक लाइव

ये भी पढ़ें..Kota बस बिल : योगी सरकार ने किया 36.36 लाख का भुगतान

(रिपोेर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

bahraichBahraich newsLockdownNamazi threw stones at the police in BahraichPolice attack in Uttar Pradeshउत्तर प्रदेशनमाजियों ने पुलिस पर पथराव कियाबहराइचबहराइच में पुलिस पर हमलामस्जिद में नमाज
Comments (0)
Add Comment