पूर्वांचल की बेटी ने जीता मिस इंडिया यूनिवर्स 2020 का खिताब

पढ़ाई के साथ मॉडलिंग के क्षेत्र में कैरियर बनाने का था सपना, हुआ साकार...

लुधियाना-पंजाब में इंपीरियल ग्लिट्ज द्वारा आयोजित मिस इंडिया यूनिवर्स 2020 का खिताब जिले की वैष्णवी सिंह को मिला है। वैष्णवी डाक्टर एच.एन. सिंह पटेल सोनाडीह (थानीदास) की पुत्री हैं। वैष्णवी सिंह (20) बीएससी द्वितीय वर्ष की में फिल्म सिटी नोएडा की छात्रा है।

ये भी पढ़ें..फिल्मी स्टाइल में सिपाही को बोनट पर उठा ले गए बदमाश….

पढ़ाई के साथ मॉडलिंग शौक…

बता दें कि वैष्णवी पढ़ाई लिखाई में काफी मेधावी रही है। पढ़ाई के साथ मॉडलिंग के क्षेत्र में कैरियर बनाने का सपना होने की वजह से ही उन्होंने मिस इंडिया के लिए तैयारियां शुरू की थीं और कोरोना संक्रमण काल की शुरुआत होने के बाद उम्मीद नहीं थी कि आयोजन इस बार हो भी सकेगा।

हालांकि, समय से आयोजन शुरू होने के बाद तैयारियां रंग लाईं और वैष्णवी की प्रतिभा ने आखिरकार उन्हें वो मुकाम दिया जो जिले के लिए गौरव का विषय बना है।

पिता ने कहा बेटी जिले का नाम किया रौशन…

मऊ जिले की वैष्णवी सिंह को मिस इंडिया यूनिवर्स 2020 का खिताब मिलने की जानकारी होने के बाद से ही उनके घर बधाई देने वालों का तांता लग गया है। इस बात की जानकारी मिलने के बाद पिता ने बताया कि बेटी की सफलता जनपद और मेरे लिए बहुत ही गर्व की बात है। आगे भी उसकी तैयारी जारी रहेगी। जिससे देश का नाम आगे बढ़ा सकें।

ये भी पढ़ें..सिपाही की संग्दिध मौत, हेड कांस्टेबल व फॉलोअर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, SP ने किया निलंबित

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

#stateAkhilesh Yadavcm yogimau newsmau-bollywoodMiss India Universe 2020Miss India Universe title held in LudhiananewsSamajwadi Partyup newsup news in hindiVaishnavi Singh of Mau districtYogi Adityanathलुधियाना में अायोजित मिस इंडिया यूनिवर्स 2020
Comments (0)
Add Comment