फिल्मी स्टाइल में सिपाही को बोनट पर उठा ले गए बदमाश….

सिपाही को बदमाश काफी दूर तक घसीटते हुए ले गए और आगे जाकर छोड़कर भाग निकले..

उत्तर प्रदेश में अपराधी बेखौफ है। बदमाशों के अंदर पुलिस (police) का डर खत्म होने लगा है। यही वजह है की अपराधी लगातार वारदात को अंजाम दे रहे है। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि पुलिस को अपना निशाना बना रहे है।

ये भी पढ़ें..प्रेमी के लिए 125 फुट उंची पानी की टंकी पर चढ़ी ‘बसंती’

काफी दूर तक सिपाही को घसीटते रहे अपराधी

ताजा मामला अलीगढ़ जिले के टप्पल क्षेत्र का है जहां बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में पुलिस (police) को चमका देकर सिपाही को चलती गाड़ी के बोनट पर बैठा लिया। सिपाही को बदमाश काफी दूर तक घसीटते हुए ले गए और आगे जाकर छोड़कर भाग निकले। घटना की जानकारी जैसे ही क्षेत्र में पहुंची तो अफरा तफरी मच गई। वहीं बदमाशों की दबोचने के लिए पुलिस हर तरह नाकेबंदी भी की।

दरअसल मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि हामिदपुर तिराहे पर करीब 2 घंटे से एक स्विफ्ट कार खड़ी है। जिसमें दो लोग व एक महिला मौजूद है जो संदिग्ध है। थोड़ी देर बाद महिला गाड़ी में से उतर कर किसी टेंपो में बैठ गई है और स्विफ्ट गाड़ी टेंपो के पीछे पीछे चल रही है।

 यमुना एक्सप्रेसवे पर पहुंचते ही फरार हो गए बदमाश

सूचना पर पुलिस ने गाड़ी को टप्पल थाने के सामने रोकना चाहा, लेकिन बदमाशों ने गाड़ी रोकने के बजाय फिल्मी अंदाज में पुलिस के एक सिपाही को बोनट पर रखकर काफी दूर तक खींच ले गए।

कुछ दूरी पर आगे जाकर सिपाही को बोनट से फेंक दिया और तेज रफ्तार में गाड़ी यमुना एक्सप्रेसवे पर चढ़ गई। इस दौरान पुलिस ने बदमाशों का बहुत दूर तक पीछा किया, लेकिन अंत में उन्हें नाकाम ही वापस लौटना पड़ा।

इससे पहले भी हो चुकी घटना

बता दें कि पुलिस (police) के इस तरह उठाकर ले जानी वाली घटना पहली नहीं इससे पहले भी टप्पल थाना क्षेत्र में थाने के दरोगा को ऐसे ही बोनट पर रखकर बदमाश खींच ले गए थे

अब सावल यह उठता है कि जब पुलिस बदमाशों के सामने लाचार है तो आमजनों कैसे सुरक्षित रहेंगे। हालांकि इंस्पेक्टर ने इस घटना की जानकारी होने से इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें..सिपाही की संग्दिध मौत, हेड कांस्टेबल व फॉलोअर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, SP ने किया निलंबित

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Aligarhcar bonnethindi newsHindustanNews in Hindisipahi on car bonnetUP policeअलीगढ़कार की बोनटकार की बोनट पर सिपाहीयूपी पुलिसहिन्दुस्तान" /><meta name="news_keywords" content="Aligarh
Comments (0)
Add Comment