फिल्म ‘सांड की आंख’ को योगी सरकार ने किया टैक्स फ्री

तापसी पन्नू और भूमिक पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख 25 अक्टूबर को होगी रिलीज

लखनऊ — शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली बॉलीवुड फिल्म ‘सांड की आंख’ को यूपी में योगी सरकार ने टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी है.इस फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू और भूमिक पेडनेकर मुख्य भूमिका में है. ये फिल्म हरियाणा की दो शूटर दादियों प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की ज़िंदगी पर आधारित है.

इस फिल्म में तापसी ने प्रकाशी तोमर का, जबकि भूमि ने चंद्रो तोमर का किरदार निभाया है. महिला सशक्तीकरण और खेल प्रोत्साहन पर आधारित इस फिल्म को पहले से ही राजस्थान में कर मुक्त कर दिया गया है और अब यूपी सरकार ने इसे टैक्स फ्री करने की घोषणा की है.

दरअसल ये फिल्म काफी चर्चा में इस वजह से भी रही क्योंकि ट्रेलर रिलीज के बाद से ही इसकी कास्टिंग को लेकर बहस चल रही है. बहस ये है कि यंग अभिनेत्रियों से ऐसा रोल क्यों कराया गया जबकि इंडस्ट्री में उम्रदराज अभिनेत्रियां है जो इस रोल को कर सकती थीं.जिसको लेकर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर आलोचको को करारा जवाब भी दिया था.

इस फिल्म में इन दोनों अभिनेत्रियों के अलावा प्रकाश झा और विनीत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं जिसे तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित किया गया है.यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

Saand ki Aankh
Comments (0)
Add Comment