यूपी चुनाव 2022: भाजपा के लिए रवि किशन ने तैयार किया रैप सॉन्ग, देखें गाने का टीजर

भारतीय जनता पार्टी के सांसद और भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार रवि किशन का ‘यूपी में सब बा’ रैप सॉन्ग का टीज़र रिलीज हो गया है।

2022 विधानसभा चुनाव का ऐलान होने के बाद से ही राजनीतिक पार्टियों ने अपनी अपनी तैयारियां जोरो पर कर दी है। वही भाजपा सांसद और भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार रवि किशन का ‘यूपी में सब बा’ रैप सॉन्ग का टीज़र रिलीज हो गया है। गोरखपुर के सांसद रवि किशन का यह गाना भाजपा औए सीएम योगी के समर्थन में रिलीज किया गया जा रहा है। इस गाने की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में किया गया है।

‘यूपी में सब बा’ गाने का टीजर रिलीज:

गोरखपुर के सांसद रवि किशन का ‘यूपी में सब बा’ बनाये गाने का तिजर रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में भोजपुरी स्टार रवि किशन ने सूबे के मुख्यमंत्री द्वारा किये गए कार्यों को प्रस्तुत किए हैं। वही इस गाने के बारे में जानकारी देते हुए रवि किशन ने कहा कि, आप सबके बीच प्रस्तुत कर रहा हूं विकास और जीत का गीत। बता दें कि इस गाने को लिखा मृत्युंजय ने है और संगीत म्दुकर आनंद ने दिया है। इसके अलावा यह गाना पीएम मोदी और भाजपा सरकार की यूपी की जनता के लिए प्रतिबद्धता को इंगित करने वाला है।

यूपी में 7 चरण में होगा मतदान:

उत्तर प्रदेश में पहले फेज का मतदान 10 फरवरी को होगा।

दूसरा फेज-14 फरवरी

तृतीय चरण-20 फरवरी

चतुर्थ चरण-23 फरवरी

पांचवा चरण-27 फरवरी

छठा चरण-3 मार्च

सातवां चरण-7 मार्च

10 मार्च को होगी मतगणना

 

 

ये भी पढ़ें.. UP Chunav 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या से भरेंगे हुंकार, इतनी बार कर चुके हैं दौरा

ये भी पढ़ें..ओमिक्रॉन का ये लक्षण नजर आने पर हो जाएं सावधान, इस तरह करें बचाव

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bjp songhindi newsravi kishanravi kishan songsab ba in upsab ba song in upup electionबीजेपी गानायूपी चुनावयूपी में सब बायूपी में सब बा गानारवि किशनरवि किशन गाना
Comments (0)
Add Comment