UP Election 2022: पीएम मोदी और योगी को लेकर ओपी राजभर के बिगड़े बोल, कहा- मर्द हो तो मुख़्तार की बजाय बृजेश सिंह का नाम लो

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 अब आखिरी पड़ाव पर है ऐसे में सियासी दलों ने अपना सर्वस्व अर्पण कर  सारी ताकत झोंक दी है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 अब आखिरी पड़ाव पर है ऐसे में सियासी दलों ने अपना सर्वस्व अर्पण कर  सारी ताकत झोंक दी है। इसी बीच सपा गठबंधन की रैली के दौरान सुहेलदेव (सुभासपा) के प्रमुख ओपी राजभर ने भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि 10 मार्च को भारतीय जनता पार्टी को हराकर पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को गुजरात तो सीएम योगी को गोरखपुर भेजना है। वही राजभर ने तो यहां तक कह दिया कि मोदी-शाह को गुजरात नहीं भेज दिया तो मां-बाप की पैदाइश नहीं।

पीएम मोदी और सीएम योगी के साथ गृहमंत्री अमित शाह को भेजेंगे घर: राजभर

यूपी के आखिरी चरण के चुनाव से पहले सियासी दलों के बीच घमासान जारी है। वही राजभर ने आज शुक्रवार को  गठबंधन की रैली के दौरान भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि अगर मर्द हो तो जिस तरह ”बार-बार हमारे अमित शाह, सीएम योगी, पीएम मोदी आप लोग मुख्तार अंसारी का, अतीक अहमद का, नाम लते हो बृजेश सिंह का नाम लेकर बताओ,  और जनता को बताओ कि वह मेरी पार्टी का एमएलसी है। इतना ही नही ” उन्होंने कहा अगर  ”आरक्षण को बचाना है, संविधान को बचाना है तो आने वाले दिनों में साइकिल और छड़ी वाली बटन दबाकर चारों सीटें जिताकर लखनऊ भेजो।

राजभर के बिगड़े बोल:

राजभर ने कहा, सातवें चरण का चुनाव हमारी धरती पर हो रहा है, इसलिए मेरी प्रतिष्ठा का सवाल है। इसलिए जनता से कहना चाहता हूं कि एक-एक वोट साइकिल और छड़ी को देकर बता दें कि मोदी-योगी एक को गोरखपुर पहुंचाऊंगा और  मोदी-शाह तुझे गुजरात नहीं पहुंचा दिया तो मैं अपनी मां-बाप का पैदा नहीं। तुझे घमंड था तो घमंड चकनाचूर कर दूंगा।” उन्होंने आगे कहा वैसे भी छह चरण के हुए चुनाव में हम लोग सरकार बनाने से ज्यादा सीटें जीत चुके हैं। सिर्फ 10 मार्च को फैसला आना बाकी है।

 

भी पढ़ें..6 साल की मासूम का चलती ट्रेन में युवक ने बेरहमी से किया रेप, देखते ही मां ने किया ऐसा काम

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Akhilesh rallyAkhilesh Yadavhindi newsMukhtar AnsariNews in HindiOP RajbharRajbhar in Mauup election 2022अखिलेश यादवअखिलेश रैलीओपी राजभरमऊ में राजभरमुख्तार अंसारीयूपी चुनाव 2022
Comments (0)
Add Comment