UP Election 2022: सीएम योगी का सपा-बसपा पर हमला, कहा साइकिल पंक्चर, हाथी फिसल रहा

उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर आए दिन सियासी दलों का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है।

उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर आए दिन सियासी दलों का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इसी बीच सीएम योगी ने सपा-बसपा पर जमकर हमला बोला है। अम्बेडकरनगर की जनता को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, हांथी इधर-उधर फिसल रही है। दूसरी तरफ साइकिल पहले ही पंचर हो गया है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने भी गरीबों का राशन खाया है, उनके लिए बुलडोजर तैयार है।

सीएम योगी का विपक्षियों पर हमला:

बता दें कि अम्बेडकरनगर की कटेहरी में आयोजित जनसभा को संबोधित करने के दौरान सीएम योगी ने कहा कि जो बुलडोजर निर्माण कार्य में काम आता है वह बुलडोजर माफियाओं और भ्रष्ट मंत्रियों के अवैध कब्जे के लिए तैयार खड़ा है। उन्होंने आगे लोहिया का नाम लेते हुए कहा कि, इनके अनुवायी ने राम भक्तों पर गोली चलवाया। राम भक्तों का अपमान किसी से छुपा नहीं हैं। उन्होंने कहा कि लोहिया की बातों का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने कहा था कि जो सच्चे समाजवादी होते है उनको संपत्ति से दूर रहना चाहिए।

2017 से पहले नहीं आती थी बिजली:

योगी ने सपा को घेरते हुए कहा कि 2017 के पहले बिजली आती नहीं थी तो बिजली जाती भी नहीं थी। इससे  पहले मोहर्रम पर बिजली मिलती थी। लेकिन अब होली-दिवाली पर भरपूर बिजली मिलती है। पहले न तो दुर्गा पूजा कर पाते थे ना विसर्जन कर पाते थे। अब भाजपा सरकार में हर गांव में बिजली और पानी की व्यवस्था है। उन्होंने कहा कि अब किसी भी किसानों को सिंचाई में भी कोई समस्या नहीं होती है।

 

भी पढ़ें..6 साल की मासूम का चलती ट्रेन में युवक ने बेरहमी से किया रेप, देखते ही मां ने किया ऐसा काम

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

assembly electionsbulldozercm yogihindi newsNews in HindiUP Electionsup newsYogi visits Ambedkarnagarबुलडोजरयूपी चुनावयूपी न्यूजयोगी अंबेडकरनगर दौराविधानसभा चुनावसीएम योगी
Comments (0)
Add Comment