अनियंत्रित पिकअप चाय के होटल में घुसा, महिला की मौत, 3 घायल

बहराइच — लखनऊ-बहराइच राजमार्ग के झुकिया मोड़ के निकट एक तेज रफ्तार पिकअप ने महिला को रौंद दिया। महिला को रौंदते हुए अनियंत्रित पिकअप ढाबली में जाकर घुस गई। जहां चाय पी रहे तीन ग्राहक गंभीर रूप से घायल हो गये। वहीं महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।पुलिस ने पिकअप को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीएचसी से एक घायल को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

बहराइच-लखनऊ राजमार्ग के झुकिया मोड़ के निकट सड़क किनारे चाय व पान की ढाबली संचालित होती है। रविवार की सुबह झुकिया गांव निवासी रामप्यारी (52) पत्नी बाबूराम ढाबली से दूध लेने के लिए गई हुई थी। इसी बीच लखनऊ की ओर से आ रही तेज रफ्तार पिकअप यूपी 32 केएन 3510 ने महिला को टक्कर मार दी। मौके पर ही महिला की मौत हो गई। तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर चाय की ढाबली में जाकर घुस गई। दुकान पर चाय पी रहे बाराबंकी के थाना रामनगर अंतर्गत ग्राम लहडरा निवासी लवकुश (35) पुत्र रामकृपाल व शैलेंद्र (38) पुत्र उमाशंकर समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुस्तफाबाद में भर्ती कराया गया। चिकित्सक पीतांबर लाल मौर्य ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद लवकुश की हालत गंभीर देखते हुए उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गयाहै। प्रभारी निरीक्षक बृजेंद्र पटेल ने बताया कि पिकअप को कब्जे में ले लिया गया है। चालक फरार है। महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर जांच की जाएगी।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

Comments (0)
Add Comment