लखनऊः डिवाइडर पर सो रहे मजदूरों पर चढ़ी बेकाबू बस

लखनऊ–लखनऊ में दिल्ली से आ रही अनियंत्रित बस डिवाइडर पर चढ़ गई। इसमें तकरीबन आधा दर्जन लोग घायल हो गए और 2 लोगों की मौत हो गई। बस दिल्ली से फैजाबाद जा रही थी ।

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के थाना जानकीपुरम स्थित इंजीनियर कॉलेज चौराहे पर दिल्ली से फैजाबाद जा रही बस नंबर यूपी43 टी8151 टैंपू को बचाने की वजह से अनियंत्रित हो गई। इसके बाद डिवाइडर पर सो रहे हैं कुछ लोगों के ऊपर बस चल गई। बस इतनी तेज थी कि पास में लगे बिजली के पोल तोड़ते हुए आगे निकल गई । पूजा 6 साल और खुशबू 10 साल की मौके पर मौत हो गयी है। बाकी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जिसमें 5 लोगों की हालत अभी गंभीर है और उनका इलाज चल रहा है।

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि घटना तड़के सुबह की है और यहां पर सो रहे लोगों पर चढ़ गई है। साथ ही इस घटना में एक बच्चे की मौत हो गई है। सुबह-सुबह बहुत जोर से रोने चिल्लाने की आवाज आई। जिसके बाद हम लोग घबरा गए और देखा तो तब पता चला कि कुछ लोगों पर बस चल गई है।

वहीं बस पर बैठे सवारी का कहना है कि हम लोग बस के अंदर बैठे थे। अचानक झटका लगा जिसके बाद देखा कि एक तरफ गिर गए। सब लोग दिखाई दिए लेकिन ड्राइवर दिखाई नहीं दिया। हमें लगा कि बस का अब एक्सीडेंट हो जाएगा सभी घबरा गए और सब लोग गाड़ी ने नीचे उतर कर जान बचाने लगे।

High-speed bus
Comments (0)
Add Comment