चेकिंग के दौरान दो शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की नौ बाइक बरामद

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिले में चलाए जा रहे सघन चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है । इनके पास से दो अवैध असलहे, मादक पदार्थ के मिलने के साथ ही इनकी निशानदेही पर छुपाकर रक्खी गई चोरी की नौ बाइक भी बरामद की है। इनके खिलाफ आर्म्स एक्ट, मादक पदार्थ अधिनियम व चोरी का मामला दर्जकर जेल भेज दिया गया है ।

यह भी पढें-विराट कोहली की गिरफ्तारी के लिए याचिका दायर, जानें पूरा मामला

एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि जिले में सभी थानाध्यक्षों को चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए गए है। चेकिंग के दौरान रानीपुर थानाध्यक्ष श्यामदेव चौधरी को मुखबिर से सूचना मिला कि चोरी के बाइक पर दो युवक सवार होकर बहराइच से हुजुरपुर की ओर जा रहे है। कुट्टी बाजार मे चेकिंग के दौरान बाइक पर सवार दो युवक आते हुए पुलिस को दिखाई दिखे।

पुलिस ने रूकने का इशारा किया तो वह भागने लगे। पुलिस ने पीछा करके नवनिया पुल के पास से गिरफ्तार किया गया । तलाशी के दौरान डेढ़ किलो चरस, दो तमंचा, सात जिंदा कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ के दौरान इनकी पहचान सुरेश यादव व ौमीलाल यादव निवासी गोकला थाना हुजुरपुर के रूप में हुई। एसपी ने बताया कि कड़ी पूछताछ पर इनकी निशानदेही पर चोरी की नौ मोटरसाइकिलें बरामद हुई।

दोनों चोरों के खिलाफ आर्म्स एक्ट, मादक पदार्थ अधिनियम व चोरी की धाराओं में मामला दर्जकर जेल भेज दिया गया है ।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

bahraichbikecheckingpolicetheftthiefvehicle
Comments (0)
Add Comment