मेरठ में दर्दनाक सड़क हादसा, मासूम समेत 4 लोगों की मौत

मेरठ –उत्तर प्रदेश के मेरठ शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में 5 साल की मासूम बच्ची समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.वहीं घायलों को इजाल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

दरअसल घटना थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र के आसिफाबाद मार्ग की है. बताया जा रहा है कि परिक्षितगढ़ में सड़क पर आ रही तेज रफ्तार दो बाइकें आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई. बताया जा रहा है कि चितवाना इंटर कॉलेज के नजदीक क्षेत्र निवासी एक महिला अपने पांच साल के बेटे और तीन साल की बेटी को लेकर अपने भांजे के साथ बाइक पर दवा लेकर लौट रही थी. इसी दौरान बाइक सवार चार युवक परीक्षा देकर लौट रहे थे कि कुछ ही दूरी पर दोनों बाइकों की आपस में जोरदार टककर हो गई.

हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार महिला और उसकी बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरी बाइक पर सवार दो छात्रों की भी हादसे में मौत हुई है. मृतक महिला की बेटे समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है. वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं. घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

(रिपोर्ट-सागर कुशवाहा,मेरठ)

Comments (0)
Add Comment