दर्दनाक हादसाः श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 21 लोगों की मौत

ट्रेवल्स की बस श्रद्धालुओं को लेकर अंबाजी से लौट रही थी, तभी 4.30 बजे के लगभगभ त्रिशूलिया घाट पर मोड़ते समय बस पलट गई...

न्यूज डेस्क –गुजरात में हुए एक भीषण सड़क हादसे में 21 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।यह हादसा बनासकांठा जिले की दांता तहसील मे सोमवार शाम अंबाजी में हुआ।बता दें कि मंदिर में दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी बस त्रिशूलिया घाट के पास पलट गई जिसमें सवार 21 लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक निजी ट्रेवल्स की बस श्रद्धालुओं को लेकर अंबाजी से लौट रही थी, तभी 4.30 बजे के लगभगभ त्रिशूलिया घाट पर मोड़ते समय बस पलट गई। इस दुर्घटना में 21 लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए।इस बस में करीब 65 से ज्‍यादा लोग सवार थे। हादसा 4.30 बजे के लगभग हुआ।

घायलों को दांता सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस में सवार सभी श्रद्धालु आणंद, नडियाद और बोरसद के रहने वाले हैं। वहीं इस हादसे पर मुख्‍यमंत्री विजय रूपाणी ट्‍वीट ने कर दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया।

उधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताते हुए कहा, बनासकांठा से एक दुखद खबर आई है। इस हादसे की खबर से बहुत दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं उन सभी परिवारजनों के साथ हैं। स्‍थानीय प्रशासन सभी को जल्‍द से जल्‍द मदद उपलब्‍ध कराए।

newsगुजरातसड़क हादसा
Comments (0)
Add Comment