ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंदा,दामाद व सास की मौके पर मौत

बहराइच— सुपनी गांव से दामाद अपनी सास को लेकर बौंडी रिश्तेदारी में न्यौता करने जा रहा था। सोमवार देर शाम को गन्ना लदा ट्रैक्टर ट्रॅाली ने पीछे से टक्कर मार दी। मौके पर ही दामाद व सास की मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हुजूरपुर थाना अंतर्गत सुपनी गांव निवासी रामजियावन (37) पुत्र सुकई अपनी ससुराल में रहता था। बौंडी क्षेत्र में आयोजित मांगलिक कार्यक्रम में न्यौता करने के लिए रामजियावन अपनी सास मंगला देवी (65) पत्नी सम्मन को बाइक पर बिठाकर सोमवार रात आठ बजे जा रहा था। बाइक सवार सास व दामाद हुजूरपुर-फखरपुर मार्ग पर राजापुर टेड़वा पुलिया के निकट पहुंचे। तभी हुजूरपुर की ओर से गन्ना लादकर परसेंडी चीनीमिल जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी।

बाइक में जबरजस्त टक्कर लगने से मौके पर ही सास व दामाद की मौत हो गई। आसपास के लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र सिंह ने बताया कि हादसे में सास व दामाद की मौत हुई है। शवों को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर ट्रॉली को घटनास्थल से कुछ दूरी पर पकड़ लिया गया है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

Comments (0)
Add Comment