पति को तलाशने निकली महिला को बाघ ने बनाया निवाला, फैली दहशत

बहराइच–शौच के लिये गये पति के देर तक घर न लौटने पर तलाशने निकली पत्नी पर बाघ ने हमला कर दिया। हमले में पत्नी की मौत हो गयी। गांव वालों ने मंगलवार की सुबह जंगल से सटे खेत के पास से महिला का छत विछत शव देखा।

सूचना पर सुजौली थाना प्रभारी राम जी यादव ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है । थाना सुजौली क्षेत्र अंतर्गत कतर्नियाघाट वन्य जीव प्रभाग के निशानगाड़ा रेंज अंतर्गत ग्राम पंचायत कारीकोट के मजरा नारायण टाड़ा गांव निवासी 50 वर्षीय महिला पार्वती को बाघ ने अपना निवाला बना लिया ।

घटना सोमवार की है जब पार्वती शौच के लिए गए अपने पति को उसके देर शाम तक घर न लौटने पर उसकी तलाश में निकली । देर रात घर लौटे पति खरपत्तू ने अपनी पत्नी के बारे में अपने परिवार के लोगों से पूछा तो परिवार के लोगों ने बताया कि वह उसकी तलाश में शाम को ही घर से निकली थी । सुबह तक महिला का कुछ भी पता न लगने पर घर वालों ने गांव के लोगों की सहायता से उसकी तलाश में जुट गए । इस दौरान जंगल से सटे खेत के किनारे से महिला का छत विछत शव पड़ा दिखाई दिया ।

मौके पर पंहुचे थाना प्रभारी रामजी सिंह ने परिजनों का बयान दर्ज किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । वहीं मृतक महिला के पति का कहना है कि वह दोपहर में गांव के किनारे शौच के लिए गया हुआ था तभी वन विभाग के कर्मचारियों ने उसे पकड़ कर रेंज कार्यलय ले गए थे । देर तक घर न लौटने पर उसकी पत्नी उसी के तलाश में निकली थी । घटना से परिवार के लोगों में मातम छाया हुआ है । परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल है ।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

tiger attacked
Comments (0)
Add Comment