चोरी की दो बाइकों के साथ तीन गिरफ्तार

बहराइच–रामगांव पुलिस में चेकिंग के दौरान दो बाइकों पर सवार तीन लोगों को रुकने का इशारा किया तो ये लोग गाड़ी घुमाकर भागने लगे जिसके बाद पुलिस ने बाइक सवारों का पीछा कर इन्हें रोक लिया।

दोनों गाड़ी के कागजात संदिग्ध लगने पर इनसे पूछताछ की गई तो इन्होंने बाइक चोरी करने की बात बताई जिसके बाद तीनों को गिरफ्तार कर इनके खिलाफ चोरी व जालसाजी का मामला दर्जकर जेल भेज दिया । रामगावँ थाने में तैनात उपनिरिक्षक सूरज कुमार सिपाही योगेंद्र , राहुल सिंह , अवनीश विक्रम , लवकुश व राजेश के साथ हाइवे पर स्थित चौकी के सामने संदिग्ध लोगों व वाहनों की चेकिंग कर रहे थे । इसी दौरान दो बाइकों से तीन लोग आते दिखाई दिये पुलिस टीम ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो वो गाड़ी घुमाकर वापस भागने लगे जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया ।

पूछताछ में इन लोगों ने गाड़ी चोरी की वारदातों में शामिल होने की बात कबूल करते हुये बताया की ये दोनों गाड़ियों भी चोरी की हैं । तलाशी में इनके पास से 14 हजार पांच सौ रुपये की नेपाली मुद्रा व गाड़ियों के फर्जी कागजात बरामद हुये।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया की पकड़े गये लोगों की पहचान इरफान , महफूज व अकबर अली के रूप में हुई है । इन सभी के खिलाफ चोरी व जालसाजी का मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है ।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

Three arrested
Comments (0)
Add Comment