थाईलैंड के राजा की प्रेमिका की सैकड़ों न्यूड तस्वीरें हुई लीक…

थाईलैंड राजा की प्रेमिका और उसकी पत्नी पर विवाद छिड़ गया है। थाई किंग महा वजिरलॉन्गकोर्न की प्रेमिका सिनीत वोंगवाजीरापडी की सैकड़ों तस्वीरें लीक हुई हैं। इसके कुछ नग्न चित्र भी हैं।

कहा जाता है कि फोटो लीक करने के पीछे मुख्य कारण राजा की पत्नी सुथिदा और उसकी प्रेमिका सिनेट के बीच झगड़ा था। ये तस्वीरें साजिश से वायरल हुई हैं।

ये भी पढ़ें..यूपीः उग्र किसानों ने SSP की गाड़ी पर किया हमला, जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी…

पिछले साल हुई थी राज की प्रेमिका को जेल

वास्तव में, पिछले साल थाई राजा की प्रेमिका को जेल हुई थी। राजा की प्रेमिका सीनीत फिलहाल जेल से बाहर है और एक बार फिर राजा के करीब थी। इस दौरान उन्होंने कई नग्न तस्वीरें लीक कीं। रिपोर्ट के अनुसार, तस्वीरें 2012 और 2014 के बीच ली गई थीं। यह कहा जा रहा है, यह खुल सनीत था जिसने इन तस्वीरों को क्लिक किया था।

थाईलैंड के राजा ने की चार शादियां

थाईलैंड के राजा ने चार शादियां की हैं। 68 वर्षीय राजा वजीरालॉन्गकोर्न ने 2019 में चौथी बार सुथिदा से शादी की । उनके तीन रानियों से सात बच्चे भी हैं। अब वह अपनी पिछली तीन पत्नियों से तलाक ले चुका है।

ये भी पढ़ें..पत्नी को गैर मर्द संग आपत्तिजनक स्थिति में देख पति ने उठाया खौकनाक कदम…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Girlfriendkingking of thailandKing of Thailand Maha VajiralongkornKing of Thailand Maha Vajiralongkorn's girlfriend Sineenat Wongvajirapakdileaklife of thailand king in hindilife of thialand king in hindiname of thailand kingphotothailand king news in hindiaThailnad
Comments (0)
Add Comment