यूपीः उग्र किसानों ने SSP की गाड़ी पर किया हमला, जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी…

उत्तर प्रदेश में आज सुबह से दिल्ली की तरफ कूच कर रहे सैकड़ों किसानों का जत्था नेशनल हाईवे 24 पर उतर गया. पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की और बैरिकेडिंग लगाई थी लेकिन किसान नहीं माने और दौड़ते हुए किसानों ने पुलिस बैरिकेडिंग को तोड़ डाला.

ये भी पढ़ें..नौकरी के बहाने बुलाकर युवक ने किया रेप, फिर अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा घिनौना काम

प्रदर्शन के दौरान उग्र हुए किसान

वहीं रामपुर में सैकड़ों की संख्या में किसानों ने नेशनल हाईवे-24 पर जोरदार प्रदर्शन किया है. वहीं प्रदर्शन कर रहे किसान अचानक उग्र हो गए और उनकी पुलिस से तीखी नोंकझोंक भी हुई.

इस बीच कुछ किसानों ने मुरादाबाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी की गाड़ी पर हमला बोल दिया और तोड़फोड़ की. इसके बाद पुलिस को धक्का देते हुए दिल्ली की ओर बढ़ गए. इस हमले में कुछ जवानों को हल्की चोट लगने की सूचना है. वहीं किसानों के उग्र प्रदर्शन को देखते हुए सुरक्षा भारी फोर्स की तैनाती की गई. कोसी के पुल के पास नेशनल हाइवे-24 की ये घटना है.

टोल प्लाजा पर जाम लगाकर किया प्रदर्शन

उधर पीलीभीत से मुरादाबाद के रास्ते दिल्ली बॉर्डर जा रहे किसानों को रोकने पर नाराज़ किसानों ने टोल प्लाज़ा पर जाम लगा दिया है. किसानों ने इस दौरान पत्रकारों को भी कवरेज न करने की चेतावनी दी.

जबकि किसान के प्रदर्शन के चलते दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है.जानकारी के अनुसार एसएससी के पैर में चोट आई है, उन्होंने गाड़ी को छोड़कर किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई.

ये भी पढ़ें..पत्नी को गैर मर्द संग आपत्तिजनक स्थिति में देख पति ने उठाया खौकनाक कदम…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

pilibhit and puranpur Farmers attacked Moradabad SSP on NH 24 in rampur SSP escaped injuredpilibhit newsrampur newsरामपुर में एनएच 24 पर किसानों ने मुरादाबाद एसएसपी की गाड़ी पर किया हमला पैर में चोट लिए एसएसपी भागकर बचाई जान
Comments (0)
Add Comment