दुकान में घुसे चोर को लोगों ने पोल से बांधा, पुलिस को सौंपा

बहराइच–गायघाट इलाके में एक चोर ने दो दुकानों के ताले तोड हजारों की सम्पत्ति गायब कर दी। तीसरी दुकान में घुस कर चोरी के दौरान उसे कारोबारी ने पकड़ कर पोल से बांध दिया। सोमवार सुबह उसे थाने की पुलिस को सौंप दिया।

मोतीपुर थाने के गायघाट इलाके में एक चोर ने देवीदीन पुत्र बुद्ध के चाय की दुकान का ताला तोड़कर हजारों की सम्पत्ति गायब कर दी। इसके बाद भगेलु पुत्र प्यारे की चाय की दुकान का ताला तोड़कर हजारों की सम्पत्ति गायब कर दी। इसी गांव में मुंगरे पुत्र मालती प्रसाद के यहां घुस कर चोरी करते समय युवक को कारोबारी ने पकड़ लिया। इसके पास से चोरी किया गया सामान बैट्री बरामद हुई। मुंगरे ने शोर मचाकर ग्रामीणों को इकठ्ठा कर पकड़े गये युवक को बिजली के पोल से बांध दिया। सुबह छह बजे थाने को सूचना दी। पुलिस के  पहुंचने पर चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया ।

गायघाट इलाके में लगभग एक माह से चोरियों की वारदातें हो रही है। पिछले सप्ताह गायघाट में एक चिकित्सक के यहां से दो लाख की सम्पत्ति चोरी हुई। जबकि उससे पहले चिकित्सक के भाई के स्कूल से भी लगभग ढाई लाख की सम्पत्ति चोरी हुई। रविवार की रात पकड़े गये चोर ने अन्य स्थानों पर चोरी की वारदातें कबूल की।

यही नही एक सोलर पैनल चोरी कर मात्र तीन सौ रूपया में बेचा जाना कबूल किया। थाना प्रभारी ने बताया की पकड़े गये युवक के खिलाफ चोरी की धाराओं में मामला दर्जकर न्यायालय भेजा जा रहा है ।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

thief who entered the shop
Comments (0)
Add Comment