ड्यूटी पर तैनात दारोगा ने विधानसभा के सामने खुद को मारी गोली

राजधानी लखनऊ के विधानसभा गेट नंबर- 7 पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब ड्यूटी पर तैनात एक दारोगा ने खुद को गोली मार ली।

उधर विधानसभा पर संदिग्ध परिस्थितियों में गोली चलने से अफरा तफरी मच गयी। आनन-फानन में SI को ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई है।

ये भी पढ़ें..रिसेप्शन पार्टी से लौट रही दो बहनों का अपराधियों ने किया बुरा हाल…

बता दें कि SI निर्मल चौबे विधानसभा की सुरक्षा ड्यूटी में तैनात थे। गोली SI निर्मल चौबे के सरकारी रिवाल्वर से ही चली। हालांकि दारोगा ने किस कारण आत्महत्या का प्रयास किया इसका पता नहीं चल सका है। वहीं गोली के बाद भारी पुलिस बल के साथ आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। मामले की जांच की जा रही है।

हादसे के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर

हादसे के बाद पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि सब इंस्पेक्टर निर्मल कुमार चौबे 53 साल के थे और वे चोलापुर, बारा जिले के रहने वाले थे. उनकी ड्यूटी गेट नंबर 7 पर लगाई गई थी। अचानक दिन में 3.03 बजे गोली चलने की आवाज आई जिसके बाद अन्य पुलिसकर्मियों ने वहां जाकर देखा तो ये गिरे हुए थे।

इन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां पर उन्होंने दम तोड़ दिया। ठाकुर ने बताया कि उनके पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जो उन्होंने मुख्यमंत्री जी को लिखा है। जिसमें उन्होंने साफ लिखा है कि मेरी तबियत खराब है और मैं जा रहा हूं।

कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में भी साफ देखा जा सकता है कि निर्मल कुमार वहां पर बैठे हुए थे और उन्होंने अचानक खुद को गोली मार ली। इस दौरान वहां पर कोई अन्य व्यक्ति मौजूद नहीं था। उनके परिवार से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है।

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

थाना हजरतगंजदारोगा ने खुद को मारी गोलीलखनऊलखनऊ की खबरेंलखनऊ की लेटेस्ट न्यूजलखनऊ में दारोगा ने मारी गोलीविधानसभा
Comments (0)
Add Comment