WhatsApp पर विवादित पोस्ट को लेकर गई ग्रुप एडमिन जान

न्यूज डेस्क– वैसे तो व्हाट्सएप आज कल लगभग सभी स्मार्टफोन यूजर्स इस्तेमाल करते है और कई बार पैसेज या फोटो को लेकर हमारी दूसरे से बहस भी हो जाती है लेकिन यदि ये यदि किसी की जान पर बन आए तो। दरअसल ये हम नही कह रहे है बल्कि सोनीपत से ऐसी ही एक घटना सामने आई है।

जहां व्हाट्सएप ग्रुप पर फोटो डालने को लेकर हुए विवाद में एक को अपनी जान गवानी पड़ गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। जिस युवक की जान गई वो व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिनिस्ट्रेटर्स में से एक था।मामला सोनीपत के दिल्ली कैंप इलाके में रविवार रात का है।

जहां 28 वर्षीय लव जौहर नाम के युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी गई। हैरानी की बात तो यह है कि जिस जगह ये घटना हुई, उससे पुलिस चौकी महज 500 मीटर की दूरी पर है। मृतक के भाई अजय ने बताया कि लव और मुख्य आरोपी दिनेश उर्फ बंटी एक वॉट्सएप ग्रुप से जुड़े हुए थे।

लव ने गलती से एक फोटो व्हाट्सएप ग्रुप पर डाल दिया। इस फोटो का दिनेश ने विरोध किया, तो लव ने उससे कहा कि गलती से ये फोटो डल गई है। बंटी ने लव को फोन अपने घर बुलाया। लव अपने कुछ साथियों के साथ बंटी के घर पहुंचा।  जहां देखते ही देखते मामूली विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया।

विवाद बढता देख बंटी पक्ष के लोगों ने ईंटों और डंडों से लव और उसके साथियों पर हमला बोल दिया। जिससे लव की मौत हो गई। इसके साथ ही कमल, उमेश और मोनू घायल हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलते ही लव के परिजन मौके पर पहुंचे। उस दौरान मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने किसी तरह उन्हें जल्द कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया।

सोमवार सुबह तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो लव के परिजनों ने पुलिस चौकी पर पहुंच कर हंगामा करना शुरु कर दिया। थाना सिविल लाइंस के प्रभारी नरेंद्र कुमार का दावा है कि आरोपियों को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस के मुताबिक मोबाइल की जांच कराई जा रही है कि एक फोटो को लेकर विवाद खूनी टकराव की नौबत तक कैसे पहुंच गया।

Comments (0)
Add Comment