CM योगी का प्रियंका पर हमला, बोले-‘शहजादी बच्चों को सिखा रही हैं गालियां’

बहराइच–जिले में छह मई को होने वाले मतदान को लेकर चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कैसरंगज लोकसभा में भाजपा प्रत्याशी बृजभूषण सिंह के समर्थन में जनसभा करने आये प्रदेश की सी एम योगी आदित्यनाथ ने प्रियंका गांधी पर जमकर हमला बोलते हुये कहा की कांग्रेस की शहजादी छोटे छोटे बच्चो को गाली सीखा रही है। 

जिस उम्र में  बच्चो को अच्छे संस्कार देने चाहिए उस उम्र मे कांग्रेस की शाहजादी इन मासूम बच्चों को गाली सिखा रही है भारत का बच्चा बच्चा राम है। भारत का एक एक बच्चा आगे बढ़ता है यही भारत माता का सम्मान है। यह गाली नही सिखेंगे यह गाली कांग्रेस को मुबारक हो, कांग्रेस ही इन गालियो को रख्खे । उन्होंने कहा की मैंने एक वीडियो में देखा की कांग्रेस की शाहजादी साँपो से खेल रही थी। आपने देखा होगा 55 सालों में देश को कांग्रेस ने केवल जहरीले सांप ही दिए है।

कोई आतंकवाद के नाम पर कोई नक्सलवाद के नाम पर 55 वर्षो से यह जहरीले सांप देश को डसते थे,  लेकिन अब कांग्रेस की शाहजादी को बता देने की ज़रूरत है। भारत माता की संतानें ना तो अब गाली  सहेगी और न ही जहरीले साँपो के किसी के  डसने को सहेंगे,बल्कि ज़हरीले साँपो के फनो को कुचलने का काम भारत माता की एक एक सन्तान करेगी और कांग्रेस के लोग कान खोल कर सुन ले ।अमेठी को कहाँ पहुंचा दिया वहां सबसे ज्यादा गरीबी और बदहाली है। राहुल को अमेठी की जनता पर भरोसा नही है वरना वहां से भाग कर वो वायनाड  न जाते ।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

Comments (0)
Add Comment