शिक्षक ने छात्रा को लिखा लव लेटर, शिकायत पर परिजनों से की मारपीट

सोनभद्र — हमारे समाज जिस गुरु-शिष्य के रिश्ते को सर्वोपरि माना जाता आज उसी रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. ताजा मामला सोनभद्र जनपद के विंढमगंज थाना क्षेत्र के बैरखड़ गांव का है

जहां एक कलयुगी शिक्षक ने अपने ही विद्यालय की छात्रा को लव लेटर लिख डाला. छात्रा ने प्रेम पत्र को अपने पिता और भाई को दिखाया और आए दिन छेड़खानी की शिकायत की.वहीं परिजनों की शिकायत पर शिक्षक मारपीट की.

बता दें कि पीड़ित छात्रा विंढमगंज के संगम महाविद्यालय में इंटरमीडिएट की छात्रा है.इसी विद्यालय में जावेद अख्तर नाम का शिक्षक पढ़ाता है.दरअसल यह शिक्षक आये दिन छात्रा से छेड़खानी करता था हद तो तब हो गई जब शिक्षक ने छात्रा को प्रेम पत्र लिख डाला. छात्रा ने यह बात अपने परिजनों को बताई.जिसके बाद पिता और भाई समेत गांव के कुछ लोग आरोपी शिक्षक को समझाने पहुंचे.

लेकिन यह बात आरोपी शिक्षक को नागवार गुजरी और वह अपने साथियों के साथ मारपीट पर उतारू हो गया. इस दौरान दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे से मारपीट की गई. मारपीट के दौरान आरोपी शिक्षक समेत चार लोग घायल हो गए, जिन्हें दुद्धी सीएचसी में भर्ती कराया गया.वहीं पीड़ित छात्रा के भाई की हालत गंभीर होने की वजह से डॉक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया.मामला दो समुदायों से जुड़ा होने की वजह से इलाके में तनाव का माहौल है. 

उधर मामले की गंभीरता को देखते हुए, गांव में पुलिस फ़ोर्स तैनात कर दी गई है. पुलिस का कहना है कि वह मामले की तफ्तीश कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं हरपुरा के ग्राम प्रधान नारदमुनी यादव का कहना है कि आरोपी शिक्षक और मारपीट करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

Comments (0)
Add Comment