शर्मनाक: सरकारी टीचर मासूम बच्चियों को पोर्न दिखाकर करता था बलात्कार, ऐसे खुला राज…

अगस्त से लेकर अब तक स्कूल के अंदर 7 से 11 साल की उम्र की पांच लड़कियों के साथ बार-बार किया बलात्कार...

प्रदेश में गुरु शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आने से सनसनी फैल गई। जिले के एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय के हेडमास्टर पर बच्चियों से रेप के आरोप लगे हैं।

ये भी पढ़ें..घर से भागने के लिए 2 बच्‍चों के लेकर बस स्टैंड पहुंची प्रेमिका, चाय का बहाना बनाकर प्रेमी हुआ फरार

7 से 11 साल की पांच लड़कियों को बनाया शिकार

आरोप है कि अगस्त से अब तक स्कूल के अंदर 7 से 11 साल की उम्र की पांच लड़कियों के साथ बार-बार बलात्कार किया है। स्थानीय पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पॉस्को अधिनियम के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है। हालांकि मामला सामने आने के बाद आरोपी फरार हो गया।

बलात्कार से पहले दिखाता था पोर्न वीडियो

बता दें कि मामला तेलंगाना का है जहां भद्राद्री कोथागुडेम जिले में एक सरकारी टीचर पर मासूम बच्चियों पर रेप का आरोप लगा है। पुलिस की माने तो लड़कियों के साथ रेप करने से पहले, 40 वर्षीय आरोपी टीचर उन्हें पोर्न देखने के लिए मजबूर करता था और धमकी भी देता था कि किसी को बताया तो वो उन्हें छोड़ेगा नहीं।

यह घटना तब सामने आई जब बचे पीड़ितों में से एक- कक्षा 2 में पढ़ने वाली एक सात वर्षीय लड़की हाल ही में बीमार हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान, उसने अपनी मां को सारी बात बताई।

चार अन्य छात्राओं का भी किया रेप

पुलिस ने बताया कि इसके बाद में यह पाया गया कि हेडमास्टर ने उसी स्कूल की एक नहीं बल्कि चार अन्य छात्राओं के साथ बलात्कार किया था। “लॉकडाउन में ढील दिए जाने के बाद हेडमास्टर समेत शिक्षक रोटेशन पर स्कूल जा रहे थे क्योंकि नियमित कक्षाएं संचालित नहीं की जा रही थीं।

जब भी आरोपी ड्यूटी पर होता, तो वह किसी एक लड़की को पढ़ाने के बहाने उसके घर से अपने साथ ले जाता और बलात्कार करता। पीड़िता की मां ने बताया उनकी बेटी स्कूल जाने से कतराती थी जिसका कारण अब समझ आ रहा है।

ये भी पढ़ें..तीन मासूम बच्चों की निर्मम हत्या, SHO समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Headmaster rapes girlsMinor Girl RapepoliceTelanganauttar pradeshउत्तर प्रदेश न्यूजक्राइम न्यूजतेलंगानानाबालिग बच्चियों रेपपुलिसहेडमास्टर ने किया बच्चियों से रेप
Comments (0)
Add Comment