CM योगी के हमशक्ल की संदिग्ध मौत, अखिलेश यादव के रहे थे स्टार प्रचारक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के हमशक्ल (lookalike) की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई है. सुरेश कुमार योद्धा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के स्टार प्रचारक रहे थे. घटना उन्नाव के सोहरामऊ थाना क्षेत्र के चौपाई गांव की है. पत्नी का आरोप है कि 28 जुलाई को दो सगे भाइयों की मारपीट से पति की जान गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सुरेश कुमार योद्धा की मौत से सपा कार्यकर्ताओं में गम की लहर दौड़ गई. सपा जिलाध्यक्ष राजेश यादव समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता अस्पताल पहुंच गए. उन्होंने मृतक के परिजनों से संवेदना जताई.

कैसे हुई सीएम योगी के हमशक्ल मौत ?

पत्नी ने सोहरामऊ पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने बताया कि पति के साथ मारपीट की रिपोर्ट पुलिस ने दर्ज नहीं की. पुलिस की आरोपियों के साथ मिलीभगत थी. कार्रवाई करने के बजाय पुलिस ने आरोपियों को बचाने का प्रयास किया. सुरेश कुमार योद्धा यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सुर्खियों में आए थे. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर की गई एक तस्वीर अचानक सुर्खियों में आ गई. हवाई यात्रा में भगवा पहने एक शख्स अखिलेश यादव के साथ नजर आए थे.

ये भी पढ़ें..UP Monsoon Session: अखिलेश ने योगी सरकार पर लगाई आरोपों की झड़ी, किसानों का भी उठाया मुद्दा

भगवाधारी शख्स की शक्ल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलती जुलती थी. पता चला कि भगवाधारी शख्स सुरेश कुमार योद्धा थे. किरकिरी होने के बाद अब उन्नाव पुलिस की सफाई आई है. उसने कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा. बता दें कि सुरेश कुमार योद्धा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की वजह से सुर्खियों में आए थे. उससे पहले शायद ही किसी को मालूम था कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हमशक्ल भी हैं.

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

ABP GangaAkhilesh YadavSuresh Kumar YoddhaSuresh Kumar Yoddha death in suspicious circumstancesUnnaounnao policeup hindi newsup newsYogi Adityanathअखिलेश यादवउत्तर प्रदेश की खबरउन्नावयोगी आदित्यनाथसंदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शवसुरेश कुमार योद्धा
Comments (0)
Add Comment