सनी लियोन को बेवजह परेशान किया जा रहा है, जानें क्या है पूरा मामला

केरल हाईकोर्ट ने अभिनेत्री सनी लियोन को बड़ी राहत दी है। कोर्ट ने गुरुवार को कहा कि वह अभिनेत्री सनी लियोनी, उनके पति डेनियल वेबर और उनके कर्मचारी के खिलाफ धोखाधड़ी के एक मामले में दर्ज आपराधिक कार्यवाही को रद्द करने के पक्ष में है। कोर्ट ने मौखिक रूप से टिप्पणी की कि सनी के खिलाफ कोई आपराधिक मामला नहीं बनता है और उसे बेवजह परेशान किया जा रहा है।

पीठ ने टिप्पणी की, इसमें क्या आपराधिक अपराध है? आप अनावश्यक रूप से उसे परेशान कर रहे हैं। मैं इसे खत्म करने के लिए इच्छुक हूं। अदालत ने अंतत: यह कहते हुए मामले को 31 मार्च के लिए स्थगित कर दिया कि जांच जारी रह सकती है। 16 नवंबर, 2022 को, केरल के इवेंट मैनेजर की शिकायत पर धोखाधड़ी के लिए उनके खिलाफ दर्ज एक मामले के बाद अदालत ने तीन के खिलाफ आपराधिक कार्यवाही पर रोक लगा दी थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि सनी को कार्यक्रमों में भाग लेने और प्रदर्शन करने के लिए लाखों रुपये दिए जाने के बावजूद वह नहीं आईं।

ये भी पढ़ें..नागालैंड के 5वें सीएम बने नेफ्यू रियो, शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए पीएम मोदी

सनी और अन्य ने यह दावा करते हुए उच्च न्यायालय का रुख किया था कि वह निर्दोष हैं और भले ही आरोपों को अंकित मूल्य पर लिया जाए, कथित अपराध आकर्षित नहीं होंगे। उनकी याचिका में कहा गया है कि याचिकाकर्ताओं की वजह से शिकायतकर्ता को कोई नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन मामले से याचिकाकर्ताओं के जीवन पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है।

याचिका में यह भी कहा गया है कि शिकायतकर्ता ने भी इन्हीं आरोपों के साथ दीवानी मुकदमा दायर किया था, लेकिन इसे जुलाई 2022 में मजिस्ट्रेट की अदालत ने सबूतों के अभाव में खारिज कर दिया था। इसलिए, उन्होंने अपने खिलाफ कार्यवाही को रद्द करने की मांग करते हुए उच्च न्यायालय का रुख किया।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

actor sunny leoneactress sunny leonecheating ipcDaniel weberKerala High CourtKerala high court newsSunny LeoneSunny leone cheating casesunny leone daniel weber kerala hcsunny leone kerala high courtsunny leone newsसनी लियोन
Comments (0)
Add Comment